Bigg Boss 14: निक्की तंबोली और जान कुमार सानू के बीच बढ़ी नजदीकियां, हुआ कुछ ऐसा जिसे देख सब हुए हैरान

टीवी रिएलिटी शो ‘बिग बॉस 14’ को लेकर खबर आ रही है कि निक्की तंबोली घर से बाहर हो गई हैं। हाल ही में रिलीज हुए नए प्रोमो में दिखाया गया है कि सिद्धार्थ शुक्ला की टीम हिना खान और गौहर खान की टीम से हार जाती है। इसमें एजाज खान, पवित्रा पुनिया और निक्की तंबोली शामिल होते हैं। ऐसे में बिग बॉस सिद्धार्थ की पूरी टीम से सामान बंधने और घर से जाने के लिए कहते हैं। वहीं, पवित्रा पुनिया, गौहर खान को गलत बातें बोलती नजर आती हैं।

सलमान ने कहा कि वह नहीं जानते थे कि रुबीना कौन है, जब उनकी बिग बॉस टीम ने याद दिलाया कि वह इससे पहले भी रुबीना के साथ काम कर चुके हैं. उन्होंने रुबीना से कहा कि अभिनव को ‘सामान’ का टैग दिया क्योंकि वह शो में कुछ नहीं कर रहे थे. सलमान ने कहा कि अभिनव अपनी शर्तों पर शो का हिस्सा बने थे. इसके बाद रुबीना ने सलमान से माफी मांगी.

निक्की तम्बोली ने जान कुमार सानू को ‘झंडु’ कहकर बुलाया और कहा कि जान कुमार के साथ उनकी दोस्ती गलत थी. उन्होंने कहा कि जान कुमार सानू शो के तीसरे हफ्ते में सीनियर्स और उनके सपोर्ट से पहुंचे हैं. पवित्रा ने भी कहा कि जान निक्की की वजह से ही यही हैं. जान जब निक्की से बात करने जाते हैं, तो निक्की उनसे बात करने से मना कर देती है.

इस पोस्ट पर अपनी प्रतिक्रिया दें