सुशांत सिंह राजपूत की आखरी फिल्म ‘दिल बेचारा’ कल रात इतने बजे होगी रिलीज़

साल 2020 की मोस्ट मचअवेटेड फिल्मों में से एक बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत और संजना संघी की फिल्म ‘दिल बेचारा’ कल यानी 24 जुलाई को रिलीज हो रही हैं. सुशांत के निधन के बाद से फिल्म को लेकर फैंस बेकरार हैं.

जहां फैंस सुशांत को आखिरी बार किसी फिल्म में देखेंगे. वहीं, सुशांत के साथ नजर आने वाली उनकी को-एक्ट्रेस संजना संघी की ये डेब्यू फिल्म हैं. फिल्म ‘दिल बेचारा’ के प्रीमियर को लेकर नई अपडेट सामने आ गई है. फिल्म के रिलीजिंग के वक्त को फाइनल कर दिया गया है.

दिल बेचारा को 24 जुलाई को ओटीटी प्लेटफॉर्म डिज्नी हॉटस्टार पर रिलीज किया जाएगा. अब डायरेक्टर ने दिल बेचारा के प्रीमियर की टाइमिंग का खुलासा किया है. ये मूवी 24 जुलाई को शाम 7.30 बजे स्ट्रीम होगी. अमूमन किसी भी फिल्म या वेब सीरीज को डिजिटल प्लेटफॉर्म पर आधी रात 12 बजे ही रिलीज कर दिया जाता है. लेकिन सुशांत की फिल्म के साथ ऐसा नहीं है |

इंस्टा पर ये जानकारी देते हुए मुकेश छाबड़ा ने कैप्शन में लिखा- हम इसे सभी के लिए बहुत स्पेशल बनाना चाहते हैं. डेट और टाइम को लॉक कर लें. चलो सभी इस फिल्म को मिलकर साथ देखें. इस फिल्म का प्रीमियर अलग अलग जगहों पर एक ही समय होगा.

इस पोस्ट पर अपनी प्रतिक्रिया दें