अनुष्का से पहली मुलाकात के समय बेहद नर्वस हो गए थे विराट कोहली, गलती से कर दिया था ये कमेंट

भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली (Virat Kohli) और एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) ने काफी समय तक एक दूसरे को डेट करने के बाद साल 2017 में शादी कर ली थी। उन्होंने इटली में काफी भव्य शादी की थी।

हाल ही में विराट ने टीवी शो ‘इन डेप्‍थ विद ग्रैहम बेनसिंगर’ में अनुष्का से पहली मुलाकात का मजेदार किस्सा शेयर किया। उन्होंने बताया कि अनुष्का से पहली मुलाकात के समय वह काफी नर्वस थे।

दोनों पहली बार एक ऐड शूट के दौरान मिले थे. दोनों को साथ में एक ऐड करनी थी जिसके लिए सेट पर विराट और अनुष्का दोनों पहुंचे. मुलाकात से पहले विराट इतने घबरा रहे थे कि घबराहट में उनसे एक गलती भी हो गई.

अनुष्का से मिलने से पहले विराट काफी घबरा रहे थे और जैसे ही अनुष्का सामने आई तो घबराहट में विराट कोहली ने मज़ाक में कुछ ऐसा कह दिया जो मौके के हिसाब से काफी अजीब था.

शूट के लिए जब अनुष्का आईं तो उन्होंने काफी हाई हील्स पहनी हुई थी, जिसे देखते ही विराट बोल पड़े कि वो 6 फीट लंबे नहीं हैं इसलिए उन्हें(अनुष्का को) इतनी ज्यादा हील्स पहनने की कोई जरुरत नहीं है. ये बात सुनकर अनुष्का ने कहा था – Xcuse Me. जिसके बाद विराट ने अनुभव किया कि शायद उन्होंने गलत वक्त पर गलत बात कह दी है.

इस पोस्ट पर अपनी प्रतिक्रिया दें