रितेश के धोका देने के बाद एक बार दुबारा दुल्हन बनेंगी Rakhi Sawant, शेयर किया दुल्हे का नाम

ड्रामा क्वीन राखी सावंत को लेकर बड़ी खबर आ रही है. दरअसल बिग बॉस 14 की बेहद पॉपुलर कंटेस्टेंट रही राखी सावंत दोबारा शादी कर सकती है. ये बात खुद राखी सावंत ने कही हैं.

राखी ने किसी और से नहीं बल्कि अपने पति रितेश से ही दोबारा शादी कर रही है. ड्रामी क्वीन ने कहा है कि उनके पति रितेश भारत आकर उनके दोबारा शादी करना चाहते हैं और इस बार वह सबसे सामने उनके साथ सात फेरे लेंगे.

देखना होगा कि इस शो पर आकर राखी अपनी शादी के बारे में कितने राज़ खोलती हैं. क्योंकि कई बातें हैं जो अबतक छिपी हुई हैं. ये बातें केवल राखी ही जानती हैं. उनकी शादी की खबर भी इनमें से एक है.

राखी ने शादी की अनाउंसमेंट की. लेकिन NRI पति रितेश का चेहरा अभी तक किसी ने नहीं देखा. शादी की खबर पर भी केवल राखी बोलती हैं. क्योंकि उनके किसी दोस्त या करीबी ने शादी की खबर की पुष्टि नहीं की है. हां राखी इंस्टाग्राम पर जरूर वीडियो पोस्ट कर अपने पति की तारीफ करते रहती हैं.

बता दें कि साल 2018 के आखिर में राखी ने दीपक कलाल से शादी करने की अनाउंसमेंट की थी. राखी ने पूरे तरीके से प्रेस कॉन्फ्रेंस कर शादी का ऐलान किया था और तारीख भी बताई थी. लेकिन बाद में उन्होंने इसे केवल पब्लिसिटी स्टंट बताया. इस वजह अब इस शादी पर भी राखी के फैन्स और फॉलोअर्स को यकीन नहीं आ रहा है.

इस पोस्ट पर अपनी प्रतिक्रिया दें