1 अप्रैल से महंगी हो जाएंगी Maruti Suzuki की सभी कारें, कंपनी ने बताई ये बड़ी वजह…

मारुत‍ि सुजुकी की कार खरीदना अब महंगा पड़ेगा। नए साल की शुरुआत के साथ ही ज्यादातर ऑटोमोबाइल कंपनियों ने अपने वाहनों की कीमत बढ़ा दी थी, और अब एक बार फिर ऑटो कंपनियां दोबारा से अपने व्हीकल्स की कीमतें बढ़ाने के मूड में हैं। तो अगर आप भी मारु‍ति सुजुकी की कार लेने का प्लान कर रहे है .

1 अप्रैल से लागू कर सकती है। तो अगर आपने मारुति की कार खरीदने का मन बनाया है तो आप इसे मार्च के अंत तक खरीद लें तो अच्छा सौदा होगा अन्यथा आपको बढ़ी हुई कीमत के हिसाब से ही पैसा चुकाना होगा। बता दें दुनियाभर में मारुति सुजुकी का नाम अपनी चीप एंड बेस्ट कारों के लिए आता है। यानी कंपनी कम बजट में लो मेंटनेंस वाली कारें बनाने के लिए जानी जाती है।

अमूमन हर साल की पहली जनवरी से कार कंपनियां अपने वाहनों की कीमतों में इजाफा करती हैं, लेकिन मारुति ने अभी वाहन बनाने के लिए बढ़ती कंपोनेंट्स की कॉस्ट को जिम्मेदार ठहराते हुए ये फैसला लिया है। रिपोर्ट्स की मानें तो कंपनी की तरफ से एक अप्रैल से महंगी होने वाली कारों में Maruti Suzuki Alto से लेकर Brezza तक सभी मॉडल्स शामिल हैं।

कंपनी ने पिछले महीने भारत में सबसे ज्यादा पसंदीदा कारों में से एक स्विफ्ट का अपडेटेड वर्जन लॉन्च किया था जिसकी कीम 5.73 लाख से 8.41 लाख रुपए की एक्स शोरूम प्राइज दिल्ली रखी गई है। इसे मैन्यूअल और आटोमैटिक दोनों वर्जन में लॉन्च किया गया।

इस पोस्ट पर अपनी प्रतिक्रिया दें