MG मोटर्स ने भारतीय मार्किट में चार वेरिएंट्स में लांच की अपनी पावरफुल Gloster SUV

MG मोटर्स ने आखिरकार अपनी पावरफुल Gloster SUV को भारत में लॉन्च कर दिया है। इसे कुल चार वेरिएंट्स सुपर, स्मार्ट, शार्प व सेवी में उपलब्ध किया जाएगा। इसके बेस वेरिएंट की कीमत 28.98 लाख रुपये एक्स शोरूम रखी गई है वहीं टॉप वेरिएंट 35.38 लाख रुपये एक्स शोरूम की कीमत के साथ उपलब्ध किया जाएगा।

इंजन 8-स्पीड ऑटोमैटिक गियरबॉक्स से लैस है। यह इंजन 2 व्हील ड्राइव है। वहीं इसमें दूसरा 1996cc का डीजल ट्विन टर्बो इंजन है जो कि 4000 Rpm पर 218 Ps की पावर और 1500-2400 Rpm पर 480 Nm का टॉर्क जेनरेट करता है। वहीं ट्रांसमिशन की बात की जाए तो ये इंजन 8-स्पीड ऑटोमैटिक गियरबॉक्स से लैस है। यह इंजन 4 व्हील ड्राइव है।MG Gloster पर ग्राहकों को कंपनी 6 सीट्स व 7 सीट्स का विकल्प भी देगी। माना जा रहा है कि इसे टोयोटा फॉर्च्यूनर को टक्कर देने के लिए भारतीय बाजार में उतारा गया है।

सेफ्टी फीचर्स: MG Gloster के फीचर्स की बात करें तो इसमें डुअल फ्रंट एयरबैग्स, साइड और फुल लैंग्थ कर्टेन एयरबैग्स, इलेक्ट्रॉनिक स्टेबिलिटी प्रोग्राम (ESP), ट्रैक्शऩ कंट्रोल सिस्टम (TCS), हिल डिसेंट कंट्रोल,एंटी लॉक ब्रेकिंग सिस्टम, ईबीडी और ब्रेक एसिस्ट रोल मूवमेंट इंटरवेंशन (RMI), हिल होल्ड कंट्रोल (HHC) जैसे सेफ्टी फीचर्स दिए गए हैं।वहीं इस एसयूवी में अलग-अलग व्हील साइज का ऑप्शन भी मिलेगा यानी आप 17 से लेकर 21 इंच तक के व्हील इसमें अपनी मर्जी से भी लगवा सकेंगे।

 

 

इस पोस्ट पर अपनी प्रतिक्रिया दें