TATA मोटर्स 2021 में लांच करेगा अपनी पॉप्युलर कॉम्पैक्ट कार सिडैन टिगोर का अपडेट वर्जन…

Tata Motors आज अपनी पॉप्युलर सिडैन Tigor का फेसलिफ्ट वर्जन लॉन्च करेगी। फेसलिफ्ट टाटा टिगोर में कॉस्मेटिक अपडेट्स और कुछ नए फीचर्स देखने को मिलेंगे। कंपनी ने नई टिगोर का ब्रैंड ऐंबैसडर बॉलिवुड ऐक्टर रितिक रोशन को बनाया है। हाल ही में कंपनी के ऑफिशन ट्विटर हैंडल पर पोस्ट किए गए एक विडियो से फेसलिफ्ट टाटा टिगोर के अपडेट्स की कई जानकारी सामने आई थी।

कंपनी नई टिगोर में 1.2 लीटर रेवोट्रॉन टर्बो पेट्रोल (Petrol) इंजन ऑफर कर सकती है. यह वही इंजन है जो नेक्सॉन में मिलता है. हालांकि, टिगोर के लिए कंपनी इस इंजन को थोड़ा डीट्यून कर सकती है. माना जा रहा है कि टिगोर में यह इंजन 150 एनएम के पीक टॉर्क पर 112बीएचपी की पावर देगा. कार में 5-स्पीड गियरबॉक्स मिलने की उम्मीद है.

स्पाई वीडियो के अनुसार टाटा टिगोर 2021 में काफी हद तक मौजूदा टिगोर वाला लुक ही देखने को मिलेगा. हालांकि, कंपनी इसमें जेटीपी वेरियंट वाले अडिशनल बॉडी ग्राफिक्स औप डिकैल्स नहीं देगी. जेटीपी वर्जन की बात करें तो इनमें कंपनी ने सस्पेंशन में भी बदलाव किया था ताकि कार की राइड क्वॉलिटी और हैंडलिंग को बेहतर किया जा सके. टाटा टिगोर के जेटीपी वर्जन की ऊंचाई भी थोड़ी कम कर दी गई थी.

इस पोस्ट पर अपनी प्रतिक्रिया दें