Xiaomi ने भारतीय मार्किट में लांच की अपनी पहली स्मार्टवॉच, यहाँ जानिए इसका मूल्य व फीचर्स

चीन की प्रसिद्ध स्मार्टफोन मेकर कंपनी Xiaomi ने आज अपना एक नया गैजेट भारत में लॉन्च कर दिया है। Xiaomi ने अपनी पहली स्मार्टवॉच Mi Watch Revolve को भारतीय बाज़ार में उतार दी है। कंपनी ने इस स्मार्टवॉच को एक वर्चुअल इवेंट Xiaomi Smarter Living 2020 में लॉन्च किया है।

मी वॉच रिवॉल्व की भारत में कीमत 10,999 है और यह केवल 46 एमएम साइज़ में आती है। स्मार्टवॉच को क्रोम सिल्वर और मिडनाइट ब्लैक रंग के विकल्पों में पेश किया गया है। यह देश में 6 अक्टूबर से बिक्री के लिए उपलब्ध होगी।

मी वॉच रिवॉल्व पर पीपीजी हार्ट रेट सेंसर, थ्री-एक्सिस एक्सेलेरेशन सेंसर, जायरोस्कोप, जियोमैग्नेटिक सेंसर, बैरासेप्टर और एम्बिएंट लाइट सेंसर शामिल हैं। ऑलवेज़ ऑन डिस्प्ले भी है।

यह स्पोर्ट्स और वेलनेस के लिए फिज़ियोलॉजिकल डेटा प्रदान करने के लिए Firstbeat मोशन एल्गोरिद्म का इस्तेमाल करता है। इसके अलावा Mi Revolve स्ट्रेस को मैनेज करने का भी काम करता है। साथ ही यूज़र के हार्ट रेट को भी माप सकता है। यह एचआर मॉनिटरिंग, ​​VO2 मैक्स और बॉडी एनर्जी मॉनिटरिंग के साथ आता है।

कंपनी Mi Revolve पर शुरुआती ऑफर भी दे रही है। आज से लेकर दिवाली के बीच Xiaomi स्मार्टवॉच खरीदने वाले ग्राहकों को इसे 9,999 रुपये में खरीदने का मौका मिलेगा। इसका मतलब है कि ग्राहक वॉच में 1,000 रुपये बचा सकेंगे। स्मार्टवॉच को Mi.com, Amazon India, Mi Home और अन्य ऑफलाइन रिटेल स्टोर्स से खरीदा जा सकेगा।

इस पोस्ट पर अपनी प्रतिक्रिया दें