फिल्म ‘हैरी पॉटर’ की एक्ट्रेस अफशां आजाद ने किया प्रेग्नेंसी का खुलासा व शेयर किया रोमांटिक फोटोशूट

हैरी पॉटर अभिनेत्री अफशां आजाद ने घोषणा की है कि उन्हें अपने पति नबील काजी के साथ पहले बच्चे की उम्मीद है।हैरी पॉटर फिल्म सीरीज़ में पद्मा पाटिल का किरदार निभाने वाली अफशां ने सोमवार को इंस्टाग्राम पर मनमोहक तस्वीरों के साथ अपनी प्रेग्नेंसी की घोषणा की।

अफशां इस तस्वीर में अपना बेबी बंप फ्लॉन्ट कर रही हैं. अफशां ने इस तस्वीर के साथ उन्होंने कैप्शन में लिखा,”सबके लिए एक सीक्रेट का खुलासा कर रहा हूं- मैं मम्मी बनने जा रही हूं!!! अब तक सबसे बड़ा गिफ्ट बेबी काजी देने के लिए शुक्रिया अल्लाह. हम दोनों के दिल प्यार, बेसब्री और नर्व्स से भर गए हैं! कृप्या अपनी दुआओं में हमें याद रखिएगा.”

“अपनी तरह की टिप्पणियों और शुभकामनाओं के लिए सभी को धन्यवाद। हम कल की हर किसी की सकारात्मकता और प्रेम से अभिभूत थे। बेबी काजी पहले से ही इतने प्यार करते हैं prepare Ps अगले कुछ दिनों / हफ्तों में एक प्रमुख टक्कर फोटो-डंप के लिए तैयार हैं। क्षमा करें। सॉरी नहीं, ”उसने लिखा।

अफशां ने इसके साथ ही हैशटैग के साथ प्रेग्नेंसी अनाउंसमेंट, गोड्सगिफ्ट, बेबी, बेबी काजी, काजाद और 2021 लिखा है. तस्वीर में देखा जा सकता है कि अफशां अपे बेबी बंप को काफी प्यार से केयर करते हुए नजर आ रही हैं.

इस पोस्ट पर अपनी प्रतिक्रिया दें