रवि भाटिया के साथ जल्द इस वेब सीरीज़ में नजर आएंगी अर्शी खान, शूटिंग खत्म कर किया खुलासा

चर्चित रियलिटी शो बिग बॉस 14 में बतौर चैलेंजर एंट्री करने वाली अर्शी खान की शो से बाहर आने के पश्चात् लोकप्रियता बहुत अधिक बढ़ गई है। एक इंटरव्यू में उन्होंने खुलासा किया था कि सलमान खान ने उन्हें बिग बॉस के अपकमिंग सीजन में आने के लिए कहा है। इसके अतिरिक्त, घर से निकलने के पश्चात् कई प्रकार के प्रोजेक्ट्स प्राप्त हो रहे हैं। जानकारी है कि अर्शी सीरियल जोधा अकबर फेम रवि भाटिया के साथ एक प्रोजेक्ट पर काम कर रही हैं।

इस प्रोजेक्ट को अनिरुद्ध कुमार डायरेक्ट कर रहे हैं. प्रोजेक्ट से सूत्र का कहना है,”बिग बॉस 14 में एंट्री करने से पहले अर्शी खान ने प्रोजेक्ट के लिए शूट किया था लेकिन बिग बॉस के ऑफर के बाद उन्होंने शूट को छोड़ दिया था. बिग बॉस से बाहर होने के बाद उन्होंने शूटिंग को दोबारा शुरू किया और शूटिंग पूरी कर रही हैं.”

सूत्र ने ये भी कहा,”मेकर्स ने एक्टर रवि भाटिया को लीड रोल में लिया है. वह युवाओं के बीच में काफी पॉपुलर हैं. वह अर्शी के साथ रोमांस करते हुए नजर आएंगे.” अर्शी खान ने इसके बारे में स्पॉटबॉय से पुष्टि की. उन्होंने पोर्टल से कहा,”रवि और प्रोडक्शन के साथ शूटिंग करना… एक महान अवसर था. रवि प्रतिभाशादी है और बहुत ही सज्जन लड़का है. मैं एक ग्लैमरस रोल निभा रही हूं.”

इस पोस्ट पर अपनी प्रतिक्रिया दें