Bigg Boss 14: एक्स बॉयफ्रेंड अविनाश सचदेव के साथ हुए ब्रेकअप को लेकर रुबीना दिलाइक ने किया बड़ा खुलासा

बिग बॉस 14 की कंटेस्टेंट रुबिना दिलाइक साल 2018 में अभिनव शुक्ला से शादी करने से पहले टीवी एक्टर अविनाश सचदेव के साथ रिलेशनशिप में थी.शो में इस बार एक्स-कपल्स की एंट्री ने शो को और भी एंटरटेनिंग बना दिया है. हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान अविनाश ने अपनी एक्स-गर्लफ्रेंड रुबीना दिलैक से रिलेशन पर खुलकर बात की. उन्होंने दोनों के ब्रेकअप की वजह का भी जिक्र किया.

दोनों कलाकार शूट के दौरान एक-दूसरे को लेकर काफी इगोस्टिक थे लेकिन एक आउटडूर शूट के दौरान ही दोनों के बीच संबंध बेहतर हो गए और इसके बाद दोनों अच्छे दोस्त बने और बाद में एक-दूसरे को डेट करने लगे. अविनाश ने अपने दादा से रुबीना से शादी करने की इच्छा जाताई और उनके दादा ने उन्हें परमिशन भी दी. दोनों की शादी की चर्चा मीडिया में भी हुई लेकिन दोनों ने इसे खारिज कर दिया.

इस बीच अविनाश का नाम टीअवी अन्य एक्ट्रेस के साथ जुड़ने लगा. इसकी वजह से उन दोनों के रिलेशनशिप के बीच खाई आई, जिसे दोनों भरने की कोशिश करने लगे लेकिन दोनों ने इसे छोड़ने का फैसला किया. ब्रेकअप के बारे में रुबिना ने कहा,”मेरे जीवन में अनुभव, दिल टूटना और डाउनफॉल ने मुझे एक मजबूत महिला बनाया है. मैं ताकतवर बनकर उभरी हूं. उस वक्त मुझे महसूस नहीं हुआ था. मैं खुद ही सोचती और परेशान होती कि मेरे साथ ही ऐसा क्यों हुआ?”

इस पोस्ट पर अपनी प्रतिक्रिया दें