Bigg Boss 15 के कंटेस्टेंट्स की लिस्ट का हुआ बड़ा खुलासा, टीवी जगत की ये अभिनेत्रियाँ आएंगी नजर

बिग बॉस एक भारतीय रियलिटी टेलीविज़न गेम शो फ्रैंचाइज़ी है जिसका निर्माण एंडेमोलशाइन इंडिया द्वारा वायकॉम 18 और कलर्स के माध्यम से भारत में प्रसारित किया गया है, बाद में इसे अंतरराष्ट्रीय स्तर पर सिंडिकेट किया गया और हॉटस्टार और वूट में ओटीटी प्लेटफार्मों के माध्यम से वीओडी के रूप में ऑनलाइन उपलब्ध कराया गया है।

बिग बॉस 15 के लिए आम लोगों के लिए भी ऑडिशन शुरू होगा. बिग बॉस 12 में कई कॉमनर्स ने एंट्री मिली थी, हालांकि इस सीजन में शिल्पा शिंदे विनर बनी थीं. रिपोर्ट में ये भी कहा जा रहा है कि मेकर्सन ने जेनिफर विंगेट, निकितिन धीर, अभिजीत सावंत और अदा खान को भी 15वें सीजन के लिए अप्रोच किया है.

पार्टिसिपेंट्स और सेलेबिट्रीज के शो में हिस्सा लेने के लिए मेकर्स की तरफ से कोई आधिकारिक पुष्टि नहीं हुई है. इससे पहले बिग बॉस 14 में भी अंकिता लोखंडे और तेजस्वी प्रकाश को अप्रोच किया गया था. लेकिन दोनों ने रियलिटी शो में हिस्सा लेने के लिए मना कर दिया था, जिसकी वजह अभी तक पता नहीं चल पाई है.

फ्रेंचाइजी का पहला शो हिंदी में बिग बॉस था, जो 2006 में शुरू हुआ था। फ्रेंचाइजी ने कन्नड़, 2013 में बंगाली और 2017 में तमिल, तेलुगु और 2018 तक मराठी और मलयालम में अपनी उपस्थिति बढ़ाई है। शुरुआती सत्रों में, आम जनता को शो के हिंदी, कन्नड़ और तेलुगु संस्करणों के नवीनतम सत्रों में होने के लिए ऑडिशन दिया गया है।

इस पोस्ट पर अपनी प्रतिक्रिया दें