कोरोना लॉकडाउन के बीच करीना की दूसरी प्रेग्नेंसी की खबर सुनकर पति सैफ ने दिया था ऐसा रिएक्शन

करीना कपूर इन दिनों अपना प्रेग्नेंसी पीरियड एंजॉय कर रही हैं। हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान करीना ने बताया कि जब उन्होंने सैफ अली खान को अपनी दूसरी प्रेग्नेंसी के बारे में बताया तो उनका कैसा रिएक्शन था। करीना ने बताया कि उन्हें परिवार से बिल्कुल भी फिल्मी रिएक्शन नहीं मिला। यहां तक की सैफ का रिएक्शन भी नॉर्मल था।

करीना कपूर ने खान ने  इंटरव्यू में खुलासा किया कि जब सैफ को उनकी दूसरी प्रेग्नेंसी के बारे में पता चला तो उन्होंने कैसे रिएक्ट किया. उन्होंने कहा कि उन्हें परिवार की ओर से कोई फिल्मी रिएक्शन नहीं मिला. उन्होंने कहा कि सैफ नॉर्मल और रिलैक्स थे और प्रेग्नेंसी की खबर सुनकर वह काफी खुश थे. उन्होंने आगे कहा कि ऐसा कुछ प्लान नहीं था लेकिन ये ऐसा था कि जिसे वो सेलिब्रेट करना चाहते थे और दोनों साथ एन्जॉय करना चाहते थे.

अगस्त की शुरुआत में, करीना कपूर खान और सैफ अली खान ने एक आधिकारिक बयान जारी कर बताया,”हमामे बताते हुए खुशी हो रही है कि हमारे घर में एक नन्हा मेहमान आने वाला है!! करीना कपूर प्रेग्नेंट हैं. आपके प्यार और सपोर्ट के लिए हमारे सभी शुभचिंतकों का धन्यवाद.” इसके बाद सोशल मीडिया पर इसकी खबरें काफी तेजी से फैलने लगी.

इस पोस्ट पर अपनी प्रतिक्रिया दें