कंगना रनौत ने ख़ास अंदाज़ में किया अपनी नई भाभी का स्वागत, सोशल मीडिया पर शेयर की तस्वीर

बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत ने बुधवार को अपने घर में एक नए मेहमान का स्वागत किया है। वह अपने कजिन भाई करण की शादी में शामिल हुई थी जिसकी तस्वीरें उन्होंने सोशल मीडिया पर शेयर की हैं। उनके घर में इस वक्त शादी की रौनक है लेकिन उनकी भाभी का घर सूना हो गया है जिसके दर्द को एक्ट्रेस ने ट्विटर के जरिए लोगों के सामने रखा।

कंगना ने शादी का एक वीडियो भी शेयर किया है साथ ही कन्यादान और विदाई जैसी भावुक कर देने वाली रस्मों को लेकर कैप्शन भी लिखा है. वे लिखती हैं,” करण और अंजली को आशीर्वाद दें. आज हमारे घर बेटी आयी है, मगर जब मैं अंजली के माता-पिता के बारे में सोचती हूं तो दिल भारी हो जाता है. आज उनका घर सूना होगा, उन्होंने अपने दिल का एक हिस्सा काट कर हमें दे दिया.

आज उनकी बेटी का कमरा खाली हो गया होगा. कन्यादान से बढ़कर कोई दान नहीं है.”कंगना ने कजिन भाई की शादी की कई तस्वीरें और वीडियो को शेयर किया है. इन तस्वीरों में कंगना पेस्टल कलर के लहंगें में परी से कम नहीं लग रही हैं.

हल्दी की रस्म नहीं थी बल्कि बधाई की रस्म थी जो हिमाचल प्रदेश में शादी के दौरान निभाई जाने वाली एक खास रस्म हैं. उन्होने कैप्शन में लिखा था, “आज मेरे भाई अक्षत की बधाई की कुछ तस्वीरें, बधाई हिमाचल की एक परम्परा है,  आज से सबको निमंत्रण दिए जाएंगे, इसलिए इसे बधाई कहते हैं.”

इस पोस्ट पर अपनी प्रतिक्रिया दें