शादी के बाद हनीमून एन्जॉय करते दिखे Natasha Dalal और Varun Dhawan, शेयर की ये तस्वीर

हर कपल के लिए शादी के बाद के शुरुआती दिन काफी महत्वपूर्ण होते हैं। फिर चाहे वो अरेंज हो या लव मैरिज, लेकिन शादी के बाद शुरुआती दिनों में कपल्स एक-दूसरे को समझने की कोशिश करते हैं।

बॉलीवुड इंडस्ट्री में पिछले दिनों कई स्टार्स ने अपनी मैरिड लाइफ की शुरुआत की है, जिसमें एक्टर वरुण धवन (Varun Dhawan) और उनकी वाइफ नताशा दलाल (Natasha Dalal) भी शामिल हैं। इन दिनों वरुण और नताशा अपनी मैरिड लाइफ को काफी ज्यादा एंजॉय कर रहे हैं।

इस फोटो को वरुण धवन ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है. तीन घंटे के अंदर ही इस पर 10 लाख से ज्यादा लाइक्स आ चुके हैं. इस तस्वीर पर 6 हजार से ज्यादा कमेंट भी आ चुके हैं.

सिद्धांत चतुर्वेदी और श्रद्धा कपूर जैसी कई सेलीब्रिटी ने इस फोटो पर कमेंट किए हैं. हालांकि वरुण धवन ने यह नहीं लिखा है कि यह फोटो कहां की है लेकिन यह फोटो अरुणाचल प्रदेश की लग रही है.

वरुण धवन इस वक्त अरुणाचल प्रदेश में हैं. वह यहां अपनी फिल्म ‘भेड़िया’ की शूटिंग कर रहे हैं. ऐसा लगता है कि वरुण धवन को अरुणाचल प्रदेश बहुत पसंद आ गया है. अरुणाचल प्रदेश का एक वीडियो पोस्ट किया जो कि तेजी से वायरल हो गया. इस वीडियो में वो शर्टलैस नजर आए थे और एक शख्स के साथ पहाड़ी पर चढ़ने की रेस लगा रहे थे.

इस पोस्ट पर अपनी प्रतिक्रिया दें