डे-नाइट मैच में टीम इंडिया को मिली हार का प्रेग्नेंट अनुष्का शर्मा पर लगा आरोप, ट्विटर पर ट्रेंड कर रहा नाम

बॉलीवुड एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा इन दिनों अपना प्रेग्नेंसी पीरियड एंजॉय कर रही हैं. लेकिन, क्रिकेट जगत से जुड़ी गॉसिप्स में उनका नाम घसीटे जाने का सिलसिला अभी भी जारी है. भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली  की खराब परफॉर्मेंस को लेकर कई बार अनुष्का शर्मा ट्रोल्स के निशाने पर आ चुकी हैं और अब एक बार फिर ट्विटर पर उनका नाम ट्रेंड कर रहा है.

एडिलेड ओवल मैदान पर खेले गए पहले डे-नाइट टेस्ट मैच के तीसरे दिन शनिवार को मेजबान ऑस्ट्रेलिया ने भारतीय टीम को आठ विकेट से मात दी. टीम इंडिया को मिली हार के बाद विराट कोहली की पत्नी अनुष्का शर्मा ट्रोलर्स के निशाने पर आ गईं. सोशल मीडिया यूजर्स ने अनुष्का को ट्रोल किया. प्रेग्नेंट अनुष्‍का को फैन्स ट्रोल्‍स कर रहे हैं औऱ उन्‍हें भारतीय टीम की हार का जिम्‍मेदार ठहरा रहे हैं.

फैन्स मीम्‍स के जरिए अनुष्‍का पर तंज कसे जा रहे हैं. हालांकि उन्हें हार का जिम्मेदार ठहराना बिल्कुल गलत है. इससे पहले ही अनुष्का शर्मा कई बार टीम इंडिया की हार के बाद ट्रोलर्स के निशाने पर आ चुकी हैं. भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच खेले गए मैच के बाद अनुष्का शर्मा को ट्रोल्स ने निशाने पर लिया है.

इस पोस्ट पर अपनी प्रतिक्रिया दें