Sugandha Mishra ने बॉयफ्रेंड संग रचाई शादी व शेयर की पहली फोटो, एक-दूसरे को जयमाला पहनाते आए नजर

द कपिल शर्मा शो और अलग-अलग शोज के जरिए लोगों को हंसाने वालीं मशहूर कॉमेडियन सुगंधा मिश्रा (Sugandha Mishra) बीते सोमवार को शादी के बंधन में बंध गई हैं. सुगंधा मिश्रा ने कॉमेडियन-एक्टर संकेत भोसले (Sanket Bhosle) के साथ सात फेरे लिए हैं.

शादी के बाद से दोनों को सुभकामनाएं और बधाई संदेश मिल रहे हैं. इन सबके बीच सुगंधा और संकेत ने अपनी शादी की आधिकारिक पहली तस्वीर शेयर कर दी है. इस तस्वीर में सुगंधा और संकेत की जोड़ी काफी प्यारी लग रही है. इस तस्वीर में संकेत सुगंधा के गले में वरमाला पहना रहे हैं और सुगंधा मुस्काराते हुए नीचे देखे रही हैं.

दोनों की शादी की रस्में जालंधर में निभाई गईं, जिसके बाद अब दोनों की वेडिंग फोटोज सोशल मीडिया (Sugandha Sanket Wedding Photos) पर छाई हुई हैं. शादी के बाद दोनों को हर तरफ से बधाइयां मिल रही हैं. इन सबके बीच सुगंधा मिश्रा ने पहली बार दुल्हन के जोड़े में अपनी तस्वीर पोस्ट की है.

सुगंधा मिश्रा ने अपनी शादी में क्रीम कलर का लहंगा पहना था. इसके साथ उन्होंने गुलाबी रंग की चुन्नी कैरी किए हुए हैं. उन्होंने काफी हैवी ज्वैलरी भी पहना हुआ है. वहीं, संकेत भोसले ने हल्के हरे रंग की शेरवानी पहनी थी और सिर पर क्रीम कलर की पगड़ी पहने हुए थे, जिसका कलर सुगंधा के लहंगे से मिल रहा है.

 

1 COMMENT

इस पोस्ट पर अपनी प्रतिक्रिया दें