एक्शन से भरपूर सलमान खान की फिल्म ‘राधे: योर मोस्ट वांटेड भाई’ इस दिन सिनेमाघरों में होगी रिलीज़

बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान की एक्शन से भरपूर फिल्म ‘राधे: योर मोस्ट वांटेड भाई’ को लेकर फैंस काफी एक्साइटेड हैं। वहीं फैंस इस फिल्म की रिलीज डेट का लंबे समय से इंतजार कर रहे हैं।

पिछले साल कोरोना की वजह से ईद पर नहीं रिलीज हो सकी फिल्म ‘राधे’ को सिनेमाघरों में रिलीज करने को लेकर सलमान खान ने एक नया रास्ता निकाला है. ‘राधे’ सिनेमाघरों के साथ साथ ओटीटी प्लेटफॉर्म और तमाम डीटीएच प्लेटफॉर्म्स पर भी एक साथ रिलीज की जाएगी.

अब समलान के फैंस का इंतजार खत्म हुआ ‘राधे: योर मोस्ट वांटेड भाई’ की रिलीज डेट सामने आ चुकी है। सलमान ने अपनी इस ड्रामा, एक्शन और एंटरटेनमेंट से भरपूर फिल्म के नए पोस्ट के साथ ही फिल्म की रिलीज डेट का भी ऐलान किया है।

‘राधे’ फिल्म के ओटीटी राइट्स जी5 के पास हैं और ‘राधे’ को सीधे ओटीटी प्लेटफॉर्म पर उतारे जाने की चर्चा के बीच सलमान खान ने साफ किया था कि फिल्म को पहले सिनेमाघरों में ही रिलीज किया जाएगा.

उल्लेखनीय है कि सलमान खान ने पिछले महीने कबीर बेदी की बायोपिक के लॉन्च के मौके पर कहा था कि अगर कोरोना के हालात में सुधार होते हैं तो ‘राधे’ को इसी साल ईद के मौके पर रिलीज किया जाएगा. सलमान ने आगे कहा था कि अगर मौजूदा हालात में कोई खास बदलाव नहीं आया तो ‘राधे’ को अगले साल ईद के मौके पर सिनेमाघरों में रिलीज किया जाएगा.

इस पोस्ट पर अपनी प्रतिक्रिया दें