बिग बॉस 14 के कारण इस कंटेस्टेंट का करियर हुआ बर्बाद, कहा, “अब नहीं करूंगी कोई रियलिटी शो”

छोटे पर्दे की मशहूर अभिनेत्री कविता कौशिक ने कहा है कि रियलिटी शो ने उनके करियर को अच्छा बनाने के बजाय बर्बाद किया है। बीते साल कविता कौशिक टीवी के सबसे चर्चित और विवादित रियलिटी शो बिग बॉस के 14वें सीजन में नजर आई थीं। इस शो में उन्होंने वाइल्ड कार्ड कंटेस्टेंट के तौर पर एंट्री ली थी। बिग बॉस 14 में कविता कौशिक का कई कंटेस्टेंट के साथ काफी झगड़ा देखने को मिला था।

कुछ ऐसा ही एक्ट्रेस कविता कौशिक के साथ भी हुआ है. कविता ने बिग बॉस 14 में बतौर कंटेस्टेंट भाग लिया था और शो में उनकी एजाज खान और अभिनव शुक्ला से जोरदार लड़ाई भी हुई थी. उन्होंने परेशान होकर शो भी बीच छोड़ दिया था. कविता को शो का हिस्सा बनकर पछतावा भी हो रहा है.

कविता ने ईटी टाइम्स से बातचीत में कहा, ‘मुझे रियलिटी शो बिल्कुल भी पसंद नहीं हैं क्योंकि मेरे पास धैर्य नहीं है. मैं इसके लिए खुद को कम ही आंकती हूं और रियलिटी शो करके मुझे कोई खुशी नहीं होती है. मैंने पहले कभी रियलिटी शो नहीं किया. मैंने नच बलिये 3 और झलक दिखला जा 8 जैसे शो में हिस्सा इसलिए लिया था क्योंकि मुझे घर खरीदना था. अब मेरे पास कुछ घर हैं तो मैं इसके लिए क्योंकि कष्ट लूं?’

इस पोस्ट पर अपनी प्रतिक्रिया दें