सुशांत सिंह मर्डर केस में आज आएगा एक नया मोड़, रिया चक्रवर्ती मुंबई में ईडी के सामने होंगी पेश

बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत  मौत मामला अब सीबीआई के पास है. सुशांत केस की जांच गुजरात-कैडर के वरिष्ठ आईपीएस अधिकारी मनोज शशिधर  के तहत CBI की विशेष जांच टीम एसआईटी करेगी. वहीं सुप्रीम कोर्ट में सुनवाई पूरी होने तक रिया चक्रवर्ती ने खुद का बयान दर्ज कराने के लिए ईडी से वक्त मांगा है.

इससे पहले सुप्रीम कोर्ट ने भी रिया को ‘अंतरिम संरक्षण’ देने से इनकार कर दिया था। सीबीआई को केस सौंपे जाने से पहले बिहार की एसआईटी की पूछताछ से बचने के लिए ऐसी खबरें थी रिया अपना घर छोड़कर अपने परिवार के साथ फरार हो गई हैं और कुछ दिनों से किसी गुप्त जगह पर रह रही थीं।

ईडी ने बिहार पुलिस की एफआईआर के आधार पर बीते हफ्ते रिया और उनके सहयोगियों के खिलाफ मनी लॉन्ड्रिंग एक्ट के तहत मामला दर्ज किया था। ईडी सुशांत मामले में लगातार पूछताछ कर रही है। ईडी ने हाल ही में सुशांत के हाउस मैनेजर सैमुअल मिरांडा से भी पूछताछ की।

पहले ईडी ने सुशांत के चार्टर्ड अकाउंटेंट रहे संदीप श्रीधर और रिया के सीए रितेश शाह से पूछताछ की थी। इन तीनों से एजेंसी के पूछताछ करने के बाद रिया चक्रवर्ती सहित कुछ अन्य लोगों को मामले में जल्द समन भेजा गया। ईडी सुशांत सिंह राजपूत के पैसों और खातों की कथित हेराफेरी के आरोपों की जांच कर रही है।

2 COMMENTS

इस पोस्ट पर अपनी प्रतिक्रिया दें