बिना शादी के आखिर कहाँ से आए अंकिता लोखंडे के पास ये दो क्यूट से बच्चे, पढ़े पूरी खबर

टीवी सीरियल ‘पवित्र रिश्ता’ में मुख्य किरदार निभाने चुकीं एक्ट्रेस अंकिता लोखंडे के घर दो नन्हे मेहमान आए हैं. उन्होंने इसकी तस्वीर शेयर करते हुए एक नई जिंदगी की शुरू होने के बारे में कहा है.

बता दें कि इन दिनों अंकिता लोखंडे सुशांत सिंह राजपूत  को लेकर दिए बयानों को लेकर चर्चा में हैं. उन्होंने हाल ही में सुशांत की मां के साथ तस्वीर शेयर कर किया था और सुशांत के बारे में अपने खयालात जाहिर किए थे.

वही अचानक सोशल मीडिया में अंकिता एक बार फिर से छा गईं। अंकिता ने जुड़वा बच्चों की तस्वीर शेयर करते हुए कहा है, “हमारा परिवार इस वक्त एमदम खुश है। नई जिंदगी की शुरुआत हो रही है। इन जुड़वा बच्चों के जन्म से हमारा परिवार अब और बड़ा हो गया। अबीर और अबीरा का स्वागत है।”

हाल ही में शिवसेना नेता संजय राउत ने रविवार को शिवसेना के मुखपत्र ‘सामना’ में कई बड़े दावे किए हैं। इसके अलावा उन्होंने अंकिता लोखंडे पर भी निशाना साधा है। उन्होंने लिखा, सुशांत की लाइफ में 2 लड़कियां थीं- अंकिता लोखंडे और रिया चक्रवर्ती।

अंकिता ने तो सुशांत को छोड़ दिया था, लेकिन रिया जिनपर अभी आरोप लगे हैं वह तो उनके साथ थीं। तो फिर इस मामले की भी जांच होनी चाहिए कि अंकिता ने सुशांत को क्यों छोड़ा था। ये जानकारी भी पब्लिक डोमेन में होनी चाहिए।

 

इस पोस्ट पर अपनी प्रतिक्रिया दें