कोरोना की सुनामी के बीच आज देशवासियों से ‘मन की बात’ करेंगे पीएम मोदी, ऑक्सीजन-वैक्सीन की कमी पर क्या बोलेंगे ?

देश में कोरोना की सुनामी के बीच आज प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी देशवासियों से ‘मन की बात’ करेंगे। इससे पहले भी मन की बात कार्यक्रम में पीएम मोदी ने कोरोना को लेकर चर्चा की थी। लेकिन तब के हालात से आज के हालात कहीं ज्यादा खराब हैं। उस दौरान भी पीएम मोदी ने ‘दवाई भी, कड़ाई भी’ पर जोर दिया था।

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का यह कार्यक्रम ऐसे समय में होने जा रहा है, जब देश में कोरोना संकट के कारण गंभीर हालात बने हुए हैं। देश में कोरोना संक्रमण के रोजाना नए रिकॉर्ड मामले सामने आ रहे हैं। इसके साथ ही बड़ी संख्या में लोग कोरोना की चपेट में आकर अपनी जान गंवा रहे हैं।

प्रधानमंत्री मोदी के मासिक रेडियो कार्यक्रम ‘मन की बात’ कार्यक्रम का आयोजन देश में कोरोना के तेजी से बढ़ रहे मामलों के बीच हो रहा है. ऐसे में इस दौरान पीएम मोदी कोरोना संक्रमण, वैक्सीन और ऑक्सीजन की किल्लत पर भी बात कर सकते हैं. बता दें कि देश में इस समय ऑक्सीजन की किल्लत को लेकर हाहाकार मचा हुआ है.

दिल्‍ली सहित देश के कई हिस्‍सों में ऑक्‍सीजन की कमी पैदा हो गई है, जिसकी वजह से मरीजों की जान पर बन आई है। ऐसे में पीएम मोदी देश में ऑक्सीजन की कमी पर क्या कहते हैं इस पर भी देश की नजर होगी। इसके अलावा देश में वैक्सीन की कमी पर भी पीएम क्या बोलते हैं ये देखना होगा।

 

इस पोस्ट पर अपनी प्रतिक्रिया दें