परमबीर सिंह की चिट्ठी ने सियासत में मचाई हलचल, शरद पवार ने बुलाई राष्ट्रवादी के नेताओं की मीटिंग

मुंबई के पूर्व पुलिस कमिश्नर परमबीर सिंह की चिट्ठी और राज्य के गृह मंत्री अनिल देशमुख पर वसूली का आरोप लगने के बाद महाराष्ट्र की राजनीति में भूचाल मच गया है। महाविकास अघाड़ी सरकार में इस बात को लेकर चर्चा तेज हो गई है।

मुंबई के पुलिस कमिश्नर पद से हटाए गए परमबीर सिंह ने सीएम उद्धव ठाकरे को एक पत्र लिखकर ये दावा किया है कि एंटीलिया केस में गिरफ्तार स्‍पेंड पुलिसकर्मी सचिन वाजे को गृह मंत्री अनिल देशमुख ने हर महीने 100 करोड़ की वसूली के लिए बोला था।

गौरतलब है पूर्व पुलिस कमिश्नर परमबीर सिंह की लिखी चिट्ठी में एनसीपी नेता और गृहमंत्री अनिल देशमुख पर सचिन वाजे से वसूली करवाने का आरोप है. इन आरोपों के बाद अनिल देशमुख पर इस्तीफे का दबाव बढ़ गया है.

भारतीय जनता पार्टी गृह मंत्री अनिल देशमुख के खिलाफ नागपुर और मुंबई में विरोध प्रदर्शन कर रही है. इसके साथ ही बीजेपी गृह मंत्री अनिल देशमुख के इस्तीफे की भी मांग कर रही है.

इसके अलावा संजय राउत (Sanjayb Raut) ने भी पत्रकारों से बातचीत में बताया कि आज शाम 4 बजे के आसपास वह भी शरद पवार से मिलकर महाराष्ट्र में चल रहे घमासान पर चर्चा करेंगे.

इन सभी कारणों से आज की मीटिंग पर सभी की निगाहें टिकी हुई है. मुंबई के पूर्व पुलिस आयुक्त परमवीर सिंह ने गृह मंत्री अनिल देशमुख पर आरोप लगाया है कि उन्होंने सचिन वाजे (Sachin Vaje) को 100 करोड़ फिर वसूली का टारगेट दिया हुआ था.

इस पोस्ट पर अपनी प्रतिक्रिया दें