योगी सरकार के मंत्री ने मुख्तार अंसारी को लेकर कांग्रेस पर साधा निशाना कहा, “कांग्रेस का DNA समाज विरोधी तत्व है”

पंजाब की जेल में बंद माफिया नेता मऊ से बहुजन समाज पार्टी के विधायक मुख्तार अंसारी की पत्नी ने अपने पति की हिफाजत के लिए राष्ट्रपति को पत्र लिखकर गुहार लगाई है। वहीं, उत्तर प्रदेश सरकार ने कांग्रेस पर अंसारी को बचाने का आरोप लगाते हुए कहा है कि अंसारी के खिलाफ कानून के मुताबिक कार्रवाई की जाएगी।

आनंद स्वरूप ने आगे मुख्तार को बकरा तक कह दिया. उन्होंने कहा कि पंजाब की जेल में जो बकरा छुपा हुआ है उसकी अम्मी बहुत दिनों तक खैर नहीं मना पाएगी. योगी जी की सरकार और योगी जी की पुलिस उसे खींचकर लाएगी और उसको निश्चित रूप से दंड दिया जाएगा.

मुख्तार की पत्नी अफशां अंसारी ने राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद को लिखे पत्र में कहा है कि इस वक्त पंजाब की रोपड़ जेल में बंद उनके पति मुख्तार अंसारी एक मुकदमे में चश्मदीद गवाह हैं, जिसमें बीजेपी के विधान परिषद सदस्य माफिया बृजेश सिंह और उनके साथी त्रिभुवन सिंह अभियुक्त हैं।

मुख्तार अंसारी पंजाब की रोपड़ जेल में बंद है. मुख्तार अंसारी की पत्नी अफशां अंसारी ने राष्ट्रपति को चिट्ठी लिखी थी.  अफशां अंसारी ने राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद को लिखे पत्र में कहा कि उनके पति एक मामले में चश्मदीद गवाह हैं जिसमें बीजेपी के विधान परिषद सदस्य माफिया बृजेश सिंह और त्रिभुवन सिंह अभियुक्त हैं.

इस पोस्ट पर अपनी प्रतिक्रिया दें