Ind vs Eng: इंग्लैंड की टीम को लगा दोहरा झटका, अक्षर पटेल की गेंद पर 2 रन बनाकर आउट हुए जैक क्रॉले

भारत और इंग्लैंड के बीच चार मैचों की टेस्ट सीरीज का आखिरी मैच अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में खेला जा रहा है। इस मैच में इंग्लैंड की टीम के कप्तान जो रूट ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने का फैसला किया है और खबर लिखे जाने तक इंग्लैंड की टीम ने 5.2 ओवर में एक विकेट खोकर 10 रन बना लिए हैं।

इस समय इंग्लैंड की तरफ से जॉनी बेयरस्टो और कप्तान जो रूट बल्लेबाजी कर रहे हैं। भारत ने अपने प्लेइंग इलेवन में एक बदलाव किया है, जिसमें जसप्रीत बुमराह की जगह मोहम्मद सिराज को मौका मिला है।

इसके अलावा इंग्लैंड के प्लेइंग इलेवन में दो बदलाव हुए हैं। टीम ने जोफ्रा आर्चर और स्टुअर्ट ब्रॉड की जगह डेन लॉरेंस और डॉम बेस को उतारा है।

वहीं, अगर भारतीय टीम इस मुकाबले को जीत जाती है या फिर ड्रॉ कराने में सफल होती है तो इस स्थिति में भारतीय टीम लंदन के लॉर्ड्स स्टेडियम में 18 जून से न्यूजीलैंड के खिलाफ विश्व टेस्ट चैंपियनशिप का फाइनल खेलेगी।

अगर इंग्लैंड की टीम को इस मुकाबले में जीत मिलती है तो फिर इस स्थिति में साउथ अफ्रीका की टीम विश्व टेस्ट चैंपियनशिप के फाइनल में पहुंचने की हकदार है, क्योंकि ऑस्ट्रेलिया ने तीन मैचों की टेस्ट सीरीज आखिरी समय पर कैंसिल की थी।

1 COMMENT

इस पोस्ट पर अपनी प्रतिक्रिया दें