IPL 2020: आज दिल्ली कैपिटल्स से होगी रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर की भिडंत, जानिए किसकी टीम हैं बेस्ट

इंडियन प्रीमियर लीग  में सोमवार को दुबई इंटरनेशनल स्टेडियम में रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (RCB) और दिल्ली कैपिटल्स (DC) की आमने-सामने होंगी. दिल्ली कैपिटल्स के कप्तान श्रेयस अय्यर ने जहां एक तरफ चारों मैचों में अच्छी परफॉर्मेंस दी है.

विराट कोहली पिछले मैच में राजस्थान रॉयल्स के खिलाफ फॉर्म में वापस भी लौटे है. विराट कोहली ने नाबाद अर्धशतकीय पारी खेलकर मैच में बैंगलोर को जीत भी दिलाई थी. इससे पहले के तीन मैचों में कोहली सिर्फ 18 रन ही बना पाए थे.

दूसरी तरफ आरसीबी के कप्तान विराट कोहली ने राजस्थान रॉयल्स के खिलाफ अर्धशतक जड़कर फॉर्म में वापसी की. इससे पहले विराट ने तीन मैचों में मात्र 18 रन बनाए थे, लेकिन राजस्थान के खिलाफ उन्होंने शानदार 72 रनों की पारी खेली.

लेकिन आज मैच से विराट के सामने सबसे बड़ा चैलेंज क्या रहेगा? आपको बता देते है कि विराट का रिकॉर्ड लेग स्पिन बॉलर्स के खिलाफ अच्छा नहीं रहा है. विराट कोहली को 2017 से लेकर अब तक पिछले 4 सालों में लेग स्पिन गेंदबाजों ने 6 बार आउट किया है. आईपीएल 2020 में भी विराट कोहली राहुल चहार का शिकार हो चुके हैं. लेग स्पिनर्स के खिलाफ सिर्फ आईपीएल में ही नहीं बल्कि पिछले कुछ सालों में विराट कोहली इंटरनेशनल क्रिकेट में भी संघर्ष कर रहे हैं.

इस पोस्ट पर अपनी प्रतिक्रिया दें