आईपीएल 2021: सनराइजर्स हैदराबाद की टीम के लिए आई बुरी खबर, ये खिलाडी हुए टीम से बाहर

आईपीएल 2021 का आगाज अगले महीने से होना है। दो दिन पहले ही इस सीजन के लिए बीसीसीआई ने शेड्यूल की घोषणा की है। इस सीजन के सभी मैच भारत में ही खेले जाएंगे। सनराइजर्स हैदराबाद टीम के सबसे भरोसेमंद खिलाड़ी केन विलियमसन के चोटिल होने से टीम को तगड़ा नुकसान हो सकता है।

शॉकल ने कहा, ‘केन ने इन गर्मियों में विभिन्न तरह से दर्द कम करने की कोशिश की, लेकिन दुर्भाग्य से इसमें सुधार नहीं हुआ. हमारा मानना है कि अब उन्हें अपनी चोट के उपचार के लिए आराम और रिहैबिलिटेशन की जरूरत है.

बांग्लादेश के खिलाफ वनडे इंटरनेशनल मैच 20, 23 और 26 मार्च को खेले जाएंगे. विलियमसन के इसके बाद 28 और 30 मार्च तथा एक अप्रैल को टी20 मैचों में खेलने की संभावना भी नहीं है, क्योंकि उन्हें इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) के लिए भारत जाना है.

विलियमसन के इसके बाद 28 और 30 मार्च तथा एक अप्रैल को टी20 मैचों में खेलने की संभावना भी नहीं है क्योंकि उन्हें इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के लिये भारत जाना है। वह मई में इंग्लैंड के खिलाफ दो टेस्ट मैचों की श्रृंखला के लिये फिर से न्यूजीलैंड की टीम से जुड़ेंगे जिसके बाद 18 से 22 जून के बीच साउथम्पटन में भारत के खिलाफ विश्व टेस्ट चैंपियनशिप के फाइनल में खेलेंगे।

इस पोस्ट पर अपनी प्रतिक्रिया दें