IPL 2021: RCB की प्लेइंग इलेवन में चहल की पोजीशन पर ये क्या बोल गए कोच साइमन कैटिच…

सेंट्रल कॉन्ट्रैक्ट में निचले दर्जे में खिसके और नेशनल टीम की प्लेइंग इलेवन में स्थायी जगह पाने से वंचित लेग स्पिनर युजवेंद्र चहल का बचाव करते हुए रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के कोच साइमन कैटिच ने कहा है कि टीम में उनकी जगह को कोई खतरा नहीं है।

कोच ने उम्मीद जताई कि कोलकाता नाइट राइडर्स के खिलाफ अगले मैच में हालात बदलेंगे.उन्होंने कहा ,” हमारे लिये यह दिन निराशाजनक था लेकिन अच्छी बात यह है कि हम वापसी कर रहे हैं.

पंजाब किंग्स के खिलाफ मैच गंवाने के बाद कैटिच ने कहा ,” हम यह नहीं कहेंगे कि उसकी जगह सुरक्षित नहीं है .” चहल ने चार ओवर में 34 रन दिये जबकि पंजाब के लेग स्पिनर रवि बिश्नोई ने 17 रन देकर दो विकेट लिये और बायें हाथ के स्पिनर हरप्रीत बरार ने 19 रन देकर तीन विकेट चटकाये .

पिछले कुछ समय से खराब फॉर्म में चल रहे चहल पिछले सीजन में खराब प्रदर्शन के कारण बीसीसीआई के सेंट्रल कॉन्ट्रैक्ट में नीचे खिसक गए। उन्हें आईपीएल के इस सीजन में भी अभी तक सात मैचों में 8.26 की इकॉनमी रेट से चार ही विकेट मिले हैं।

कैटिच ने कहा ,” उनके स्पिनरों ने अच्छी गेंदबाजी की.विकेट धीमा हो रहा था और उन्होंने इसे बखूबी भांपा. युजवेंद्र ने अच्छी वापसी की लेकिन पहले ओवर में महंगे साबित होने के बाद वापसी करना उतना आसान नहीं होता .”

इस पोस्ट पर अपनी प्रतिक्रिया दें