सचिन तेंदुलकर की बेटी सारा को ट्रोल करना इस महिला को पड़ा भारी मिला मुँहतोड़ जवाब

क्रिकेट के भगवान कहे जाने वाले सचिन तेंदुलकर की बेटी सारा तेंदुलकर सोशल मीडिया पर काफी लोकप्रिय है. सारा सोशल मीडिया की दुनिया में काफी एक्टिव रहती है.यहीं वजह है कि 23 साल की सारा की सोशल मीडिया पर जबर्दस्‍त फैन फॉलोइंग हैं. क्रिकेट फैंस के लिए हमेशा चर्चा का विषय बनी रहने वाली सारा इन दिनों एक खास वजह से सुर्खियों में है.

दरअसल सारा ने अपने इंस्टाग्राम पर एक स्टोरी पोस्ट की थी, जिसमें वो अपनी कार में बैठी है और उन्होंने अपने हाथों में कॉफी का कप पकड़ा हुआ है. इस स्टोरी को शेयर करते हुए उन्होंने लिखा, “ब्लू टोकाई कॉफी, जिंदगी बचाती है.” उनकी इसी स्टोरी पर एक सोशल मीडिया यूजर ने उन्हें ट्रोल करने की कोशिश करते हुए कमेंट किया कि वो अपने पिता के पैसों को बर्बाद कर रही हैं.

सारा ने इसके जवाब में इस महिला यूजर के कमेंट का स्क्रीनशॉट अपनी दूसरी स्टोरी में शेयर किया. सारा ने करारा जवाब देते हुए लिखा, “कोई भी पैसा जो कैफीन (Caffeine) पर खर्च हुआ हो, वो उस पैसे का बेहतरीन इस्तमाल है,

दिलचस्प बात ये है कि जिस महिला ने सारा को ट्रोल करने की कोशिश की वो इससे पहले उनके भाई अर्जुन तेंदुलकर का मजाक उड़ाने की कोशिश भी कर चुकी है. अर्जुन के इस साल आईपीएलकी नीलामी में 20 लाख रुपये में खरीदे जाने पर इस महिला ने उनपर तंज करते हुए लिखा था, ‘सबसे सस्ता लड़का.’ अर्जुन को इस साल मुंबई इंडियंस ने अपनी टीम में शामिल किया है.

इस पोस्ट पर अपनी प्रतिक्रिया दें