हुवेई ने लेटेस्ट स्मार्टवॉच Huawei Watch Fit की लॉन्च, यहाँ जानिए इसका मूल्य व फीचर्स

हुआवेई वॉच फिट का चीनी कंपनी द्वारा नवीनतम स्मार्टवॉच के रूप में अनावरण किया गया है। नई पेशकश एक आयताकार डिजाइन में आती है – कंपनी के मौजूदा Huawei वॉच जीटी 2 और वॉच जीटी के विपरीत कि दोनों एक गोल आकार में आते हैं।

Huawei वॉच फ़िट को एक बार चार्ज करने पर 10 दिन की बैटरी लाइफ देने का भी दावा किया गया है। फिटनेस फ्रीक के लिए, स्मार्टवॉच 12 अलग-अलग एनिमेटेड क्विक-वर्कआउट के साथ-साथ 96 वर्कआउट मोड प्रदान करता है। Huawei वॉच फिट में GPS के साथ-साथ 24 घंटे हार्ट रेट मॉनिटरिंग भी शामिल है।

इसकी कीमत AED 399 (लगभग 7,900 रुपये) में तय की गई है. स्मार्टवॉच 3 सितंबर से संयुक्त अरब अमीरात (यूएई) में बिक्री के लिए उपलब्ध होगी. हालांकि इसकी ग्लोबल लॉन्चिंग की डिटेल अभी तक सामने नहीं आई हैं. यह ब्लैक, सिल्वर और रोज गोल्ड वॉच केसेज में आती है और इसमें ग्रेफाइट ब्लैक, मिंट ग्रीन, कैंटालूप ऑरेंज और सकुरा पिंक, चार अलग-अलग सिलिकॉन स्ट्रैप फिनिश हैं.

यह छह ऑलवेज-ऑन वॉच फेसेज के साथ प्री-लोडेड आता है. हुआवेई का अपना वॉच फेस स्टोर भी है जिससे थर्ड-पार्टी डेवलपर्स से एडिशनल वॉच फेस मिलेंगे. आपको फिट रहने में मदद करने के लिए यह 12 एनिमेटेड वर्कआउट के साथ आती है जिसमें एक्सरसाइज एट वर्क, फुल-बॉडी स्ट्रेच और एब रिपर जैसी एक्सरसाइज शामिल हैं.

इस पोस्ट पर अपनी प्रतिक्रिया दें