गणतंत्र दिवस पर फ़िल्मी टीम पहुची स्कूली बच्चों के बीच, देख कर हैरान रह जाएंगे आप

स्कूल में पहुंचे प्रोडूसर नीरज विश्वकर्मा
कानपुर :- गणतंत्र दिवस के शुभ अवसर पर स्कूली बच्चों के बीच प्रोड्यूसर नीरज विश्वकर्मा अपनी पूरी टीम के साथ पहुँचकर कई स्कूलों में गणतंत्र दिवस मनाया। कार्यक्रम के मुख्य अतिथि के रूप में पूर्व विधायक प्रत्याशी ओम प्रकाश मिश्रा को आमंत्रित गया। गणतंत्र दिवस के मौके पर स्कूली बच्चों ने भी जमकर दिखाई अपनी प्रतिभाएं।
जानकारी के मुताबिक बताते चले कानपुर शहर के हिस्सों में धूमधाम से गणतंत्र दिवस मनाया जा रहा था, और इस अवसर पर कई बड़ी हस्तियों ने स्कूल जाकर बच्चों को जागरूकता का संदेश दिया और हौसला आफजाई किया। वहीं कानपुर के गल्लामंडी में स्थित के.डी.के.एल शास्त्री इंटर कॉलेज में गणतंत्र दिवस के अवसर पर एक बहुत ही बड़े कार्यक्रम की तैयारी की गई थी। स्कूल के प्रधानाचार्य डॉ के के बाजपेई द्वारा बहुत ही सहानिभूति और स्कूल प्रशासन के साथ इस कार्यक्रम को आयोजित किया गया। वहीं इस कार्यक्रम में स्कूल प्रबंधन द्वारा मुख्य अतिथि के रूप में पूर्व विधायक प्रत्याशी ओम प्रकाश मिश्र को ससम्मानित बुलाया गया। इस कार्यक्रम स्कूली बच्चों द्वारा देश भक्ति गीतों सहित देश के क्रांतिकारियों के प्रति नाटक की प्रस्तुति कर देश के बारे कई झलक को प्रस्तुत किया और अतिथि ओम प्रकाश मिश्रा ने स्कूल में ध्वजारोहण कर बच्चों को उज्जवल भविष्य के बारे में जानकारी दी।
स्कूली बच्चों के बीच आये फिल्म प्रोड्यूसर-
गणतंत्र दिवस के कार्यक्रम में के.डी.के.एल शास्त्री इंटर कॉलेज में अतिथि के रूप में फिल्म शूट आउट एट कानपुर के प्रोड्यूसर नीरज विश्वकर्मा भी बच्चों के जा पहुँचे, वहाँ पहुचते ही प्रोड्यूसर नीरज विश्वकर्मा की मौजूदगी में पूरे स्कूल में तालियों की गूँज गूँजने लगी। स्कूल पहुचकर प्रोड्यूसर नीरज विश्वकर्मा ने अपनी देश की आजादी के बारे कई क्रांतिकारियों के संघर्ष में स्कूल के बच्चों को बताया। कार्यक्रम के बाद अपनी फिल्म के बारे में भी प्रोड्यूसर नीरज विश्वकर्मा ने स्कूल में मौजूद सैकड़ो छात्र और स्कूल प्रबंधन के सामने फिल्म के बारे में कई जानकारियाँ दी।
फिल्म के बारे में-
फिल्म में मुख्य रूप से किरदार निभा रहे मुम्बई के अभिनेता शिवकुमार विश्वकर्मा, प्रोड्यूसर नीरज विश्वकर्मा, निर्देशक चंदन जायसवाल, अभिनेत्री मुश्कान खातून, अभिनेता आदित्य सिंह, तथा डी ओ पी अनुपम जायसवाल इत्यादि लोग फिल्म की सम्पूर्ण टीम में मौजूद हैं।
जिस मौके पर एस आर फिल्म फैक्ट्री द्वारा निर्मित फिल्म शूट आउट एट कानपुर के मुख्य अभिनेता शिव कुमार विश्वकर्मा, प्रोड्यूसर नीरज विश्वकर्मा, को-प्रोड्यूसर क्षितिज सिंह, एक्टर आदित्य सिंह भदौरिया, साथ ही किदवई नगर विधानसभा से पूर्व विधायक प्रत्याशी ओम प्रकाश मिश्रा मुख्य अतिथि के रूप में उपस्थित रहे भाजपा सदस्य त्रिभुवन शुक्ला, युवा नेता प्रदीप शुक्ला, के डी के एल शास्त्री इंटर कॉलेज के शिक्षक लक्ष्मी कांत बाजपेई, त्रिपाठी जी, व कॉलेज के सभी अध्यापकगण मौजूद रहे।

इस पोस्ट पर अपनी प्रतिक्रिया दें