तो इस वजह से अमेरिकी राष्ट्रपति चुनाव हारते ही टूट जाएगी ट्रंप और मेलानिया की 15 साल पुरानी शादी

अमेरिकी राष्ट्रपति चुनाव  में डोनाल्ड ट्रंप की हार की खबरों के बीच अचानक उनकी पत्नी मेलानिया ट्रंप सुर्खियों में आ गई हैं. जब से यह खबर सामने आई है कि मेलानिया जल्द ही ट्रंप को तलाक देने वालीं हैं, तब से वह अंतरराष्ट्रीय मीडिया में छाई हुईं हैं. डोनाल्ड ट्रंप की पूर्व राजनीतिक सहयोगी ओमारोसा मैनिगॉल्ट न्यूमैन  ने दावा किया कि ट्रंप और मेलानिया की 15 साल पुरानी शादी टूटने वाली है.

मेलानिया और ट्रंप के बीच तनातनी या मनमुटाव की खबरें नई नहीं हैं. कहा गया था कि मेलानिया ने न्यूयॉर्क से वॉशिंग्टन शिफ्ट होने में इसलिए पांच महीनों का समय लगाया था ताकि उनके बेटे बैरन के स्कूली शेड्यूल में रुकावट न हो. वहीं, माइकल वूल्फ ने अपनी किताब ‘फायर एंड फ्यूरी’ में लिखा था कि ट्रंप के राष्ट्रपति बनने पर मेलानिया की आंखों में खुशी के नहीं बल्कि दुख के आंसू थे.

किताब के मुताबिक न तो मेलानिया को उम्मीद थी कि ट्रंप राष्ट्रपति बनेंगे और न ही उनकी तमन्ना. अब इस दावे में कितना सच था, यह तो नहीं कहा जा सकता लेकिन ट्रंप दंपति के बीच ‘इरिटेशन’ एक से ज़्यादा मौकों पर कैमरे में कैद हुआ, जो सोशल मीडिया पर काफी ट्रेंड में रहा.

इस पोस्ट पर अपनी प्रतिक्रिया दें