शादी के एक महीने बाद ही प्रेग्नेंट हुई ये एक्ट्रेस, अब एक्सरसाइज और योग का वीडियो किया शेयर

दिया मिर्ज़ा ने अपनी प्रेग्नेंसी को खुद कन्फर्म करते हुए बेबी बंप के साथ फोटो शेयर की है। वहीं ये ख़बर आने के बाद अब बॉलीवुड सेलेब्स और उनके फैंस दीया मिर्ज़ा और उनके पति वैभव रेखी को बधाई दे रहे हैं।

वेलेंटाइन डे से ठीक अगले ही दिन यानिशादी करने वालीं दीया मिर्ज़ा जल्द ही मां भी बनने वाली हैं। उन्होंने अपनी प्रेग्नेंसी को खुद कन्फर्म करते हुए बेबी बंप के साथ फोटो शेयर की है वहीं ये ख़बर आने के बाद अब बॉलीवुड सेलेब्स और उनके फैंस दीया मिर्ज़ा और उनके पति वैभव रेखी को बधाई दे रहे हैं।

इस अनाउंसमेंट के बाद एक इंस्टाग्राम यूजर ने पूछा कि उसने शादी करने से पहले न्यूज शेयर क्यों नहीं की. यूजर ने लिखा “यह बहुत अच्छा है, बधाई. लेकिन समस्या यह है कि उसने महिला के साथ जुड़ी रूढ़ियों को तोड़ने की कोशिश की, वह शादी से पहले अपनी प्रेग्नेंसी अनाउंस क्यों नहीं कर पाई? क्या शादी के बाद प्रेग्नेंट होना स्टीरियोटाइप नहीं है, जिसे हम फॉलो करते हैं? शादी से पहले महिलाएं प्रेग्नेंट क्यों नहीं हो सकती?”

यूजर को जवाब देते हुए दीया ने लिखा, ” इंटरेस्टिंग क्वेश्चन. सबसे पहले, हमने शादी इसलिए नहीं की है कि बच्चा पैदा होने वाला है. हम इसलिए शादी कर रहे हैं, क्योंकि हम अपना जीवन एक साथ बिताना चाहते थे. हम अपनी शादी का प्लान बना रहे थे तभी हमें होने वाले बच्चे के बारे में पता चला. इसलिए यह शादी प्रेग्नेंसी का रिजल्ट नहीं है. “

इस पोस्ट पर अपनी प्रतिक्रिया दें