Rubina Dilaik ने की Bigg Boss 14 वाली गैंग के साथ Lockdown Meeting, यहाँ देखें तस्वीरें

बिग बॉस 14 के कई कंटेस्टेंट ऐसे हैं जो अभी भी एक-दूसरे के काफी अच्छे दोस्त है. और साथ मिलकर पार्टी भी करते हैं. शो में वाइल्ड कार्ड के तौर पर एंट्री लेने वाले राहुल महाजन ने हाल ही में अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर एक फोटो शेयर की है.

जिसमें वो एक लॉकडाउन मीटिंग करते नजर आ रहे हैं.इसमें उनके साथ बिग बॉस 14 की विनर रुबीना दिलैक, अभिनव शुक्ला, अर्शी खान, श्रादुल पंडित, नैना सिंह भी दिखाई दे रहे हैं.

रुबीना दिलैक (Rubina Dilaik), निक्की तंबोली (Nikki Tamboli) और अभिनव शुक्ला (Abhinav Shukla) इन फोटोज में मस्ती करते नजर आ रहे हैं. तीनों ही हर फोटो में अलग-अलग पोज दे रहे हैं.

रुबीना दिलैक (Rubina Dilaik) ने ये फोटोज शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, ‘पसंदीदा लोगों के साथ मोमेंट्स को कैप्चर करते हुए.’वहीं निक्की तंबोली (Nikki Tamboli) ने भी इन फोटोज को शेयर किया है. उन्होंने कैप्शन में बीएफएफ लिखा है यानी बेस्ट फ्रेंड फॉरएवर.

इस शो के दौरान राहुल महाजन और अभिनव शुक्ला में काफी अच्छी दोस्ती हो गई थी. दोनों अक्सर घर में भी साथ वक्त बीताते हुए पाए जाते थे. वहीं शो खत्म होने के बाद भी ये दोनों कई बार मिल चुके हैं.

इस पोस्ट पर अपनी प्रतिक्रिया दें