आखिर क्यों अजय देवगन ने रिजेक्ट किया यशराज की 180 करोड़ की फिल्म का ऑफर, सामने आई बड़ी वजह

बॉलीवुड एक्टर अजय देवगन की फैन फॉलोइंग वक्त के साथ-साथ लगातार बढ़ती ही जा रही है. फैन्स उनकी फिल्मों का बेसब्री से इंतजार करते हैं. कुछ वक्त पहले खबर आई थी कि अजय पहली बार यशराज के साथ फिल्म करने जा रहे हैं.

जिसका नाम है सुपरहीरो. लेकिन अब खबर मिल रही है कि अजय ने इस फिल्म को ना बोल दिया है. बताया जा रहा है कि अजय की फीस के साथ फिल्म का बजट करीब 180 करोड़ था.

बताया जा रहा है कि शिव रवैल के निर्देशन में बन रही इस फिल्म के लिए यशराज को अजय देवगन की ढेर सारी डेट्स चाहिए थीं, जो कि मल्टीप्ल प्रोजेक्ट्स में व्यस्त अभिनेता के लिए मुश्किल था।

दूसरी ओर यशराज फिल्म्स इसे आगे बढ़ाने के मूड में बिल्कुल नहीं था। इसलिए अजय ने इससे किनारा कर लिया।कोरोना महामारी में लगातार जरूरतमंदों की मदद कर रहे सोनू सूद ने ऐसे लोगों को संदेश दिया है, जो सिर्फ 15 अगस्त यानी स्वतंत्रता दिवस पर देशभक्ति दिखाते हैं।

रिपोर्ट की मानें तो अभी तक अजय ने फिल्म को कॉन्ट्रेक्ट को साइन नहीं किया था. और यही वजह है कि वक्त की कमी के चलते उन्होंने इस फिल्म से किनारा करना पड़ा.  यशराज ये फिल्म अजय के साथ ही करना चाहते हैं इसलिए उन्होंने फिल्म को इस साल के आखिऱ तक होल्ड कर दिया है. तबतक अगर अजय अपनी बाकी शूटिंग पूरी कर ले तो अजय इसमें काम कर सकते हैं.

1 COMMENT

इस पोस्ट पर अपनी प्रतिक्रिया दें