म्यूजिक वीडियो ‘तू भी सताया जाएगा’ का टीजर हुआ रिलीज़, अली गोनी ने जैस्मिन को दिया धोखा!

बिग बॉस फेम अली गोनी और जैस्मीन भसीन की जोड़ी को इन दिनों खूब प्यार मिल रहा है। वैसे दोनों आजकल साथ काम कर रहे हैं और अब दोनों ने अपने नए गाने का पोस्टर लुक शेयर किया है। आप सभी को बड़ा दे कि यह पोस्टर उनके नए गाने ‘तू भी सताया जाएगा’ का है। वैसे अली और जैस्मीन दोनों ने अपने इंस्टाग्राम से ये फोटोज शेयर कर, अपने फैंस से एक सवाल भी पूछा है।

जैस्मीन भसीन ने अली गोनी के साथ अपने दूसरे म्यूजिक वीडियो ‘तू भी सताया जाएगा’ का टीजर शेयर करते हुए अपने इंस्टाग्राम फॉलोअर्स से इसकी स्टोरीलाइन के बारे में अनुमान लगाने के लिए भी कहा है.

जैस्मिन ने टीजर शेयर करते हुए लिखा- ‘आपने हमारे सॉन्ग के पोस्टर को इतना प्यार दिया, लेकिन क्या आप सब हमारे गाने तू भी सताया जाएगा की स्टोरीलाइन का पता लगा सकते हैं? कमेंट में बताओ.’

आप देख सकते हैं सबसे पहले अली ने अपने इंस्टाग्राम पर एक फोटो शेयर की है। वैसे इस फोटो में जैस्मीन हरे रंग का शूट पहने हुए है और हाथों में लाल चूड़ियां पहनी नजर आ रहीं है। वही उन्होंने माथे पर एक छोटी लाल रंग की बिंदी भी लगाई है।

गाने का टीजर फैंस के बीच खूब पसंद किया जा रहा है, जिसमें ट्रेडिशनल लुक में जैस्मिन बेहद खूबसूरत लग रही हैं. जैस्मिन के इस पोस्ट पर बिग बॉस 14 के को-कंटेस्टेंट राहुल महाजन ने भी मजेदार जवाब दिया है.

 

 

इस पोस्ट पर अपनी प्रतिक्रिया दें