Student Of The Year से बॉलीवुड में डेब्यू करने वाली आलिया भट्ट, बचपन से बनना चाहती थी एक्ट्रेस

बॉलीवुड एक्ट्रेस आलिया भट्ट कल 25 साल की हो गईं और इस प्रतिभाशाली बद्रीनाथ की दुल्हनिया के लिए जन्मदिन की शुभकामनाओं के साथ हाईवे जाम हो गया।

यह दिन आलिया और उनके प्रशंसकों के लिए बहुत ही सुखद आश्चर्य लेकर आया। माँ सोनी राजदान ने अभिनेत्री के नाम के पीछे की कहानी का खुलासा किया, और बहन शाहीन के जन्मदिन की शुभकामनाओं के साथ एक प्यारा उपनाम छुपाया जिसे वह आलिया के साथ कहती है- बॉब! और इस बर्थडे केक पर चेरी को सबसे प्यारा वीडियो बनना था जो आलिया ने अपने बचपन में शेयर किया था, जिसमें पापा महेश भट्ट अपनी नन्ही परी के लिए ‘हैप्पी बर्थडे’ गा रहे थे!

बता दें कि आलिया भट्ट की इस साल कई बड़ी फिल्में रिलीज होने वाली है. जिसमें से हाल ही में ‘गंगूबाई काठियावाड़ी’ की टीजर भी रिलीज किया था.फिल्म में आलिया का लुक फैन्स को काफी पसंद भी आ रहा है.

इसके अलावा आलिया ‘आरआरआर’ और रणबीर कपूर के साथ फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ में भी नजर ने वाली है. बताते चलें कि आलिया ने कुछ वक्त पहले ही खुद का प्रोडक्शन हाउस Eternal Sunshine खोला है. इस प्रोडक्शन हाउस में वो बहुत जल्द शाहरुख खान के साथ ‘डार्लिंग्स’ फिल्म भी बनाने जा रही है.

इस पोस्ट पर अपनी प्रतिक्रिया दें