एक्स बॉयफ्रेंड की मौत के बाद अंकिता लोखंडे ने खोले दिल के राज, इस वजह से आजतक नहीं लिखा तस्वीर पर RIP

टीवी से बॉलीवुड में एंट्री करने वालीं अंकिता लोखंडे भले कुछ सालों पहले सुशांत सिंह राजपूत के साथ अपने रिश्ते को खत्म कर चुकी थीं, लेकिन सुशांत को अपनी यादों से आज भी जुदा नहीं कर पाई हैं. सुशांत के निधन के बाद सोशल मीडिया पर लोगों ने रेस्ट इन पीस लिखकर एक्टर की आत्मा की शांति के लिए दुआं की, लेकिन आजतक एक्टर की एक्स गर्लफ्रेंड उनके तस्वीर पर रेस्ट इन पीस लिखने की हिम्मत नहीं जुटा पाई हैं.

एक इंटरव्यू में अंकिता ने बताया कि उन्होंने सुशांत की डेथ के वक्त उनकी तस्वीर क्यों नहीं शेयर की. एक्ट्रेस का कहना है, ”जब आपका कोई अपना चला जाता है ​तो क्या आप उसकी फोटो पोस्ट करते हैं, शायद नहीं. क्योंकि आपको यकीन ही नहीं होता कि वो शख्स आपसे दूर चला गया है. इसके अलावा मुझमें इतनी हिम्मत नहीं कि मैं सुशांत के लिए RIP लिखूं. क्योंकि मैं कभी ये मान ही नहीं पाईं कि वो अब नहीं रहें. मुझे आज भी ऐसा लगता है कि मैं उससे बातें कर सकती हूं और उसे बताना चाहती हूं कि देखो लोग तुम्हें कितना प्यार करते हैं”.

सुशांत की मौत के वक्त उनकी बेहद करीबी मानी जाने वाली अंकिता के फोटो शेयर न करने पर काफी हंगामा हुआ था. एक्ट्रेस का कहना है कि उस वक्त उन्हें इस बात को लेकर काफी जज किया गया था. उनका मानना था कि ”मैंने ये जानबूझकर नहीं किया, लेकिन उस वक्त मैं ऐसी स्थिति में नहीं थी कि मैं कुछ ऐसा कर सकती”.

इस पोस्ट पर अपनी प्रतिक्रिया दें