बंगाल विधानसभा चुनाव में हुई इस क्रिकेटर की एंट्री, जिनके पहले बयान ने जमकर लुटी सुर्खियाँ

बंगाल विधानसभा चुनाव के पहले चरण के प्रचार का आज अंतिम दिन है. अंतिम दिन बीजेपी ने आज पूरी ताक़त झोंक दी है. गृहमंत्री अमित शाह, सीएम योगी आदित्यनाथ, रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह, गौतम गंभीर तो रैली कर रहे हैं. लेकिन सबकी नजर आज मिथुन चक्रवर्ती पर रही, जो पहली बार भाजपा के लिए प्रचार करने उतरे हैं. उन्होंने बांकुरा के सालतोड़ा में प्रचार किया.भारतीय जनता पार्टी के स्टार प्रचारक और पूर्व क्रिकेटर गौतम गंभीर ने पश्चिम बंगाल चुनाव में दिखे.

भारतीय टीम के पूर्व ओपनर ने कहा कि बीजेपी देश को विकास के रास्ते पर आगे बढ़ाना चाहती है, बंगाल को सोनार बंगला बनाएगी. उन्होंने कहा कि दीदी 10 साल से खेल ही रही हैं. हम बंगार में हर जगह पर शानदार प्रदर्शन करेंगे. इस बार लोगों ने मन बना लिया है बीजेपी की सरकार बनाने के लिए.

इसके साथ ही, टीएमसी नेता शेख आलम के चार पाकिस्तान वाले बयान पर गौतम गंभीर ने पलटवार करत हुए कहा- पूरे बंगाल को टीएमसी ने आतंकियों के लिए खुला जोन बना दिया है. इसलिए उनके एमएलए इस तरह की बातें कर रहे हैं. बीजेपी इस बार सच्चे लोगों को टिकट दिया है. समाज के हर तरह के लोगों को टिकट दिया गया है. उन्होंने आग कहा- जिस तरह के जोश आप देख रहे हैं, तस्वीर साफ है कि बीजेपी सरकार बनाएगी.

इस पोस्ट पर अपनी प्रतिक्रिया दें