39 साल पहले जब फिल्म की शूटिंग के दौरान हेमा मालिनी को ये ड्रेस पहनाना चाहते थे डायरेक्टर व धर्मेंद्र ने मारा था थप्पड़

इंडियन आइडल 12 के एपिसोड में इस बार ड्रीम गर्ल यानी हेमा मालिनी पहुंची थीं. इस दौरान कंटेस्टेंट ने हेमा मालिनी के क्लासिक सॉन्ग पर परफॉरमेंस देकर एक्ट्रेस को उनकी पुरानी यादें ताजा करा दीं. वहीं हेमा मालिनी ने भी अपनी डांस परफॉरमेंस से सभी को मंत्रमुग्ध कर दिया था. एक्ट्रेस ने इस दौरान 6 दशक लबें फिल्मी करियर के कई किस्से शेयर किए

39 साल पहले धर्मेंद्र ने फिल्म क्रोधी के दौरान डायरेक्टर सुभाष घई को थप्पड़ मार दिया था। इस फिल्म में धर्मेंद्र के साथ हेमा मालिनी लीड रोल में थीं।

फिल्म के एक सीन में सुभाष ने हेमा मालिनी को बिकिनी पहनने के लिए कहा था। हेमा ने उन्हें पहले बिकिनी पहनने से मना कर दिया। लेकिन फिर जब सुभाष ने उन्हें समझाया तो हेमा बिकिनी पहनने के लिए मान गईं। लेकिन जब ये बात धर्मेंद्र को पता चली तो वह अपना गुस्सा कंट्रोल नहीं कर पाए।

धर्मेंद्र गुस्से में सुभाष के पास गए और उन्हें थप्पड़ मारा। धर्मेंद्र का ये बिहेवियर देखकर सभी चौंक गए थे। फिर निर्माता रंजीत ने उनका गुस्सा शांत करवाया। धर्मेंद्र ने सुभाष को वॉर्निंग तक दे दी थी। सुभाष इससे काफी घबरा गए थे कि उन्होंने फिर फिल्म से वो सीन ही डिलीट करा दिया था।

1 COMMENT

इस पोस्ट पर अपनी प्रतिक्रिया दें