फिल्मी करियर में पहली बार सलमान खान ने किसी एक्ट्रेस के साथ किया ये काम, जिसे देख फैंस ने दिया ये रिएक्शन

सलमान खान (Salman khan) की मोस्ट अवेटेड फिल्म ‘राधे: द मोस्ट वॉन्टेड भाई’ आखिरकार ईद पर ही रिलीज़ हो रही, जिसका ऐलान ऐक्टर ने खुद किया था। सलमान खान ने ट्वीट कर ईद पर होनेवाले इस धमाके के बारे में बताया है।फिल्म ‘राधे’ का ट्रेलर कल गुरुवार को रिलीज़ हो रहा है, जिसका फैन्स को बेसब्री से इंतजार है।

राधे के ट्रेलर में वो सब कुछ है जो उनके फैंस उनसे उम्मीद करते हैं. इसमें मारधाड़ है, रोमांस है, हिट डायलॉग्स हैं. लेकिन किसी को ये उम्मीद नहीं थी कि इसमें सलमान खान का किसिंग सीन भी होगा. ये सीन देखकर फैंस क्रेजी हो गए हैं.

सलमान खान ने ट्विटर पर बताया है, ‘परफेक्ट ईद सेलिब्रेशन, राधे: यॉर मोस्ट वॉन्टेड भाई’ एकसाथ कई प्लैटफॉर्म पर दुनिया भर में रिलीज़ हो रही है। सलमान ने इसी पोस्ट में एक पोस्टर शेयर किया है, जिसपर लिखा गया है कि इस फिल्म को आप कहां-कहां देख सकते हैं। इस पोस्टर पर फिल्म के ट्रेलर के बारे में लिखा गया है कि इसे आप कल यानी गुरुवार को देख सकते हैं।

आपको बताते हैं कि ट्विटर पर ट्रेलर देखकर क्या प्रतिक्रियाएं मिल रही हैं-उनके एक फैन ने फोटो शेयर करते हुए लिखा- इतनी खुशी मुझे आज तक कभी नहीं हुई.अपने फिल्मी करियर में पहली बार सलमान किस करते दिखे हैं. कुछ लोगों को तो ये देखने के बाद भी यकीन नहीं हो पा रहा.

1 COMMENT

इस पोस्ट पर अपनी प्रतिक्रिया दें