कंगना रनौत ने ‘गंगूबाई काठियावाड़ी’ में आलिया भट्ट की एक्टिंग का उड़ाया मज़ाक कहा, “छोटा बच्चा बना गैंगस्टर”

बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. वह अपनी बेबाक बयान और निडरता के लिए भी जानी जाती हैं. इस मामले में उनके कई फैन उन्हें सपोर्ट भी करते हैं. अब कंगना रनौत ने बिना आलिया भट्ट और उनकी आने वाली फिल्म ‘गंगूबाई काठियावाड़ी’ का नाम लिए तंज कसा है.

जैसे ही आलिया भट्ट का ये पोस्टर सामने आया फैंस काफी खुश हैं और रणवीर सिंह भी खुद को नहीं रोक सके। दरअसल रणवीर सिंह ने आलिया भट्ट की फिल्म गंगूबाई काठियावाड़ी का ये लुक सोशल मीडिया पर साझा करते हुए रिएक्शन दिया है।

उन्होने कैप्शन तो नहीं लिखा लेकिन आलिया भट्ट के साथ साथ उन्होने संजय लीला भंसाली को टैग किया है। रणवीर सिंह काफी समय से किसी फिल्म का हिस्सा नहीं बने हैं।

आलिया और रणवीर ने साथ में फिल्म गली बॉय की थी जिसको काफी पसंद किया गया था। बात करें गंगूबाई काठियावाड़ी की तो एक फिल्म है जो कि जो कि मुंबई की गंगूबाई पर आधारित है।

कंगना ने आगे लिखा,”दोनों में से कोई भी थिएटर में रिलीज होने से पहले अपने प्लेटफॉर्म पर स्ट्रीम नहीं कर सकता है. थलाइवी थिएटर में रिलीज होने की हकदार है और मेकर्स इसके लिए सुनिश्चित हैं. फर्जी प्रचार करने करने वाली बिकाऊ मिडिया के खिलाफ सख्त एक्शन लिया जाएगा.”

1 COMMENT

इस पोस्ट पर अपनी प्रतिक्रिया दें