जैकलीन फर्नांडीज की कार का हुआ एक्सिडेंट, सलमान खान के घर से लौटते वक्त हुआ हादसा

जैकलीन फर्नांडीज

मुंबई: बॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस जैकलीन फर्नांडीज गुरुवार को सलमान खान के घर हुई पार्टी में शामिल हुई थी। सलमान खान ने यह पार्टी अपनी फिल्म रेस 3 की टीम के लिए रखी थी और जैकलीन भी इस पार्टी का हिस्सा थीं, लेकिन देर रात को पार्टी के बाद अपने घर जाते वक्त जैकलीन फर्नांडीज की कार का एक्सिडेंट हो गया। रिपोर्ट के मुताबिक जैकलीन की कार से एक ऑटोरिक्शा की टक्कर हो गई। इस हादसे में किसी को भी नुकसान नहीं पहुंचा।

डीएनए में प्रकाशित खबर के मुताबिक, यह हादसा गुरुवार देर रात को सलमान खान के गेलेक्सी अपार्टमेंट से लौटते वक्त हुआ। हादसा बांद्रा के कार्टर रोड पर हुआ। एक्सिडेंट में किसी को कोई चोट नहीं आई और सब सुरक्षित हैं लेकिन जैकलीन की कार की हेडलाइट खराब हो गई। डीएनए के मुताबिक ऑटोरिक्शा, जैकलीन की कार का पीछा कर रहा था और अचानक गाड़ी के करीब आने के कारण उन्होंने अपना कंट्रोल खो दिया, जिस वजह से ऑटोरिक्शा जैकलीन की कार से टकरा गया।

जैकलीन इन दिनों अपनी फिल्म ‘रेस 3’ को लेकर काफी व्यस्त हैं। इस फिल्म में जैकलीन के साथ सलमान खान, बॉबी देओल, डेजी शाह, साकिब सलीम और अनिल कपूर लीड रोल में है। हाल ही में फिल्म के एक गाने की शूटिंग के लिए सलमान खान, जैकलीन, बॉबी और रेमो डीसूजा जोधपुर के लिए रवाना हुए हैं। बता दें कि इस फिल्म के ट्रेलर को 15 मई को रिलीज किया जाएगा और फिल्म ईद के मौके पर रिलीज होगी।

इस पोस्ट पर अपनी प्रतिक्रिया दें