सलमान खान को जोधपुर सेशन कोर्ट ने दी जमानत

अभिनेता सलमान खान को जोधपुर की सेशंस कोर्ट ने ४८ घंटो बाद जमानत दे दी है। गुरुवार, 5 अप्रैल को जोधपुर की ही निचली अदालत ने सलमान को पांच साल की कैद की सजा के साथ दस हजार रुपये के जुर्माने की सुजा सुनाई थी, जिसके बाद उन्हें ४८ घंटे जेल में बिताने पड़े।

उनके वकीलों ने सेशंस कोर्ट में गुरुवार को ही जमानत के लिए याचिका दायर कर दी थी। शुक्रवार को दोनों पक्षों ने अपनी दलीलें दी। दलीलें सुनने के बाद जज रवींद्र कुमार खत्री ने शनिवार सुबह 10:30 बजे अपना फैसला देने की बात कही। शनिवार सुबह भी दोनों तरफ से दलीलें दे गईं और जज ने लंच के बाद फैसला सुनाने आदेश दिया। दोपहर तीन बजे जज ने फैसला सुनाते हुए सलमान खान को 50 हजार रुपए के निजी मुचलके पर जमानत दे दी है। कानूनी प्रक्रिया को पूरा होने में दो-तीन घंटे लगेंगे यानी शाम तक सलमान जेल से बाहर आ जाएंगे।

अपडेट्स

– सलमान को शनिवार शाम तक सेंट्रल जेल से रिहा किया जाएगा। फैसला आने के बाद जेल के बाहर मौजूद उनके प्रशंसक पटाखे जलाकर अपनी खुशी का इजहार कर रहे हैं।
– बिश्नोई समाज हाईकोर्ट में करेगा अपील
– सलमान के वकील ने कहा- हमें इंसाफ मिला
– सलमान खान को जमानत मिली

– सलमान खान के वकील निचली अदालत में जमानत के कागज लेकर पहुंचे हैं। वहीं फैसला आने के बाद जेल के बाहर मौजूद उनके प्रशंसक पटाखे जलाकर अपनी खुशी का इजहार कर रहे हैं। बताया जा रहा है कि सलमान को शनिवार शाम तक सेंट्रल जेल से रिहा किया जाएगा।

– सलमान खान को सेशंस कोर्ट से जमानत मिल गई है। 50 हजार के निजी मुचलके पर उन्हें जमानत दी गई है। शाम तक अभिनेता जेल से बाहर आ जाएंगे।

Leave a Reply