कोरोना पीड़ितों की मदद करने के लिए आगे आई निक्की तम्बोली, सरकारी अस्पताल में डोनेट करेंगी…

निक्की तम्बोली हाल ही में कोरोना वायरस से संक्रमित हुई थीं. उन्होंने डॉक्टर्स की सलाह पर घर में क्वारंटीन रहते हुए कोरोना को मात दी है. वह अब कोरोना से मुक्त हो चुकी हैं. कोरोना से जीतने के बाद उन्होंने खुद आगे बढ़कर अपना प्लाज्मा डोनेट करने के लिए कहा है. उन्होंने अपनी पोस्ट के जरिए बताया कि वह एक सरकारी अस्पताल में प्लाज्मा डोनेट करेंगी.

हाल ही में एक्ट्रेस ने अपने इंस्टाग्राम पर लाइव सेशन के दौरान कहा, ‘अब मैं रिकवर हो रही हूं और मेरा टेस्ट भी नेगेटिव आ गया है तो मैं सरकारी अस्पताल में उन लोगों के लिए प्लाज़्मा डोनेट करूंगी जो प्राइवेट हॉस्पिटल में खर्च नहीं उठा सकते। मेरा ब्लड ग्रुप ओ पॉजिटिव है। साथ ही मैं उन लोगों से भी प्लाजमा डोनेट करने की अपील करती हूं जो कोरोना से जंग जीत चुके हैं।’

एक्ट्रेस ने कहा, ‘मेरा भाई भी कोरोना से जूझ रहा है और उसे हाल ही में हॉस्पिटल में एडमिट करवाया गया है। मैं एक बार फिर लोगों से ये अपील करना चाहती हूं कि सब अपना ध्यान रखें। क्योंकि स्थिति बहुत खराब है। जब भी मेरे माता पिता मुझे कॉल करते हैं तो मुझे डर लगता है कि अब क्या न्यूज़ होगी। दुआ करती हूं कोरोना वायरस के खिलाफ ये लड़ाई जल्दी खत्म हो जाए’।

1 COMMENT

इस पोस्ट पर अपनी प्रतिक्रिया दें