भारत-चीन के बीच युद्ध की पृष्ठभूमि पर आधारित है सलमान खान की फिल्‍म ‘ट्यूबलाइट’

सलमान खान

इंद्रकुमार विश्वकर्मा | NavprabhatTimes.com

मुंबई: बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान की आगामी फिल्‍म ट्यूबलाइट का ट्रेलर रिलीज हो गया है, जिसे दर्शक खूब पसंद कर रहे हैं।  फिल्‍म में सोहेल खान, दिवंगत अभिनेता ओम पुरी और चाईनीज अभिनेत्री झू झू भी मुख्‍य भूमिका में हैं। गुरुवार को ट्रेलर लॉन्‍च के मौके पर सलमान खान, सोहेल और कबीर खान अपनी टीम के साथ नज़र आये।

इस मौके पर ‘ट्यूबलाइट’ का ट्रेलर दिखाया गया। फिल्म भारत और चाइना के बीच हुए युद्ध की पृष्ठभूमि पर आधारित है। सलमान खान इस फिल्म में चाइनीज एक्ट्रेस के साथ रोमांस करते नजर आएंगे। चाइनीज एक्ट्रेस झू झू इस फिल्म के जरिए पहली बॉलीवुड में एंट्री कर रही हैं।

सलमान और सोहेल दोनों भाइयों के बीच की बॉन्डिंग और केमेस्ट्री को ऑनस्क्रीन देखने का मौका मिलेगा।इस ट्रेलर में सलमान अपने भाई सोहेल के साथ नजर आ रहे हैं। ट्रेलर में आप देख पाएंगे कि किस प्रकार सलमान अपने भाई सोहेल को बचाने के लिए बहुत सारा यकीन इकठ्ठा करने निकल पड़ते हैं। सलमान को कुछ लोग ट्यूबलाइट कह कर उनका मजाक उड़ाते हैं।

डायरेक्‍टर कबीर खान की इस नई फिल्‍म में सलमान जहाँ एक तरफ काफी मासूमियत भरे अंदाज में नजर आ रहे हैं वहीं दूसरी तरफ़ इस फिल्म में चाइनीज एक्ट्रेस के साथ रोमांस करते नजर आएंगे। चाइनीज एक्ट्रेस झू झू इस फिल्म के जरिए पहली बॉलीवुड में एंट्री कर रही हैं।

ट्रेलर देखें .. ➡

 

इस पोस्ट पर अपनी प्रतिक्रिया दें