प्रत्युषा बनर्जी की डेथ एनिवर्सरी पर ये को-स्टार हुए इमोशनल, तस्वीर शेयर कर लिखा ये मैसेज

छोटे पर्दे पर के लोकप्रिय शो वालिका वधु फेम प्रत्युषा बनर्जी ने चार साल पहले 1 अप्रैल 2016 को खुदकुशी कर ली थी। ऐक्ट्रेस का गोरेगांव स्थित अपार्टमेंट पर पंखे से लटका हुआ शव मिला था। प्रत्युषा बनर्जी की चौथी डेथ एनिवर्सरी पर उनके पिता ने एक मीडिया पोर्टल से बात की।

अब शशांक व्यास ने अपने इंस्टाग्राम स्टोरीज पर प्रत्युषा को याद किया है. शशांक ने प्रत्युषा की कई अनदेखी तस्वीरें शेयर की हैं और एक छोटा सा इमोशनल नोट भी लिखा है. शशांक ने लिखा, ‘अगर तुम पूछोगी कि मैं कितनी बार तुम्हारे दिमाग में आई थी तो मैं कहूंगा एक बार क्योंकि फिर तुम कभी गई ही नहीं.’

प्रत्युषा अपने मुंबई स्थित आवाज में मृत पाई गई थीं. प्रत्युषा ने साल 2010 में शो रक्त संबंध में बतौर एक्ट्रेस अपना करियर शुरू किया था. इसमें उन्होंने प्रिया जागीरदार का किरदार निभाया था. इसके बाद उन्हें ये रिश्ता क्या कहलाता है में भी देखा गया था. इसमें वह वाणी के रोल में नजर आई थीं. हालांकि उन्हें फेम बालिका वधु और बिग बॉस 7 से ही मिला.

प्रत्युषा बनर्जी ने चार पहले 1 अप्रैल 2016 को खुदकुशी कर ली थी। प्रत्युषा बनर्जी ने खुदकुशी की तो वह अपने बॉयफ्रेंड राहुल राज सिंह के साथ लिव इन रिलेशनशिप में रहती थीं। इसके बाद राहुल राज सिंह पर दर्ज किया गया था।

1 COMMENT

इस पोस्ट पर अपनी प्रतिक्रिया दें