मनोरंजन जगत मे लंबे वक्त से संघर्ष कर रही टीना दत्ता ने तोड़ी चुप्पी, कहा:”आत्महत्या करने…”

छोटे पर्दे के मशहूर सीरियल ‘उतरन’ और ‘डायन’ से अपनी एक्‍टिंग का लोहा मनवा चुकी एक्‍ट्रेस टीना दत्ता ने अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर कई चौंकाने वाले खुलासे किए हैं।

आगे की बात करने से पहले आपको बता दें कि टीना दत्ता इस साल की शुरूआत में ब्वॉयफ्रेंड के साथ रिश्ते खराब होने की वजह से चर्चा में थीं। टीना ने अब खुलासा किया है कि करीब 5 साल तक वो एक अब्यूसिव रिलेशनशिप में थीं। इस रिलेशन के चलते उन्हें काफी सफर करना पड़ा था। उन्‍होंने बताया कि उनका ब्‍वॉयफ्रेंड मारपीट करता था।

टीना दत्ता मनोरंजन जगत मे लंबे वक्त से काम कर रही है. उन्होंने कहा,”हर इंडस्ट्री में बुरा पक्ष होता है, सिर्फ मनोरंजन जगत में नहीं. हर सिक्के और स्थिति के दो पहलू होते हैं. अन्य क्षेत्रों में आत्महत्या हो या मौत लेकिन उस पर ज्यादा ध्यान नहीं दिया जाता और सेलेब्स की मौत हमेशा फोकस रहेगा.” उन्होंने कहा कि लोगों को सेलिब्रिटीज की जिंदगी में काफी रूचि होती है और वह उनके बारे में सबकुछ जानना चाहते हैं.

टीना दत्ता ने कहा,”एक सेलेब का निजी जीवन हमेशा या पूरी तरह से निजी नहीं होता है, लेकिन यह वह जीवन है जिसे हमने खुद चुना है, इसलिए हम इस पर ध्यान नहीं दे सकते. कई बार, हम अपने जीवन की कुछ बातों को निजी रखने के लिए संघर्ष करते हैं. मैं हमेशा अपनी निजी जिंदगी को अपने तक ही रखने की कोशिश करती हूं. मैं इतना इंटरैक्ट नहीं करती हूं या जब काम ना हो, तब तक बाहर नहीं निकलती हूं.”

इस पोस्ट पर अपनी प्रतिक्रिया दें