नेहा धूपिया से जुड़ेंगे वरुण धवन 

नेहा धूपिया

आनंदप्रकाश शर्मा | NavprabhatTimes.com

नो फिल्टर नेहा” ऑडियो शो सीजन-2 की घोषणा बुधवार को एक पांच सितारा होटल में किया। भारत के प्रमुख ऑडियो स्ट्रीमिंग सर्विस सावन ने “नो फिल्टर नेहा सीजन-2”  के लॉन्च की घोषणा की।इस अवसर पर मशहूर अभिनेत्री नेहा धूपिया तथा सावन कंपनी के संस्थापक और एग्जिक्यूटिव चेयरमैन ने अपनी उपस्थिति दर्ज कराई और पत्रकारों को इस ऑडियो कार्यक्रम की जानकारी दी।

नेहा धूपिया और सावन द्वारा पिछले साल निर्मित प्रीमियर सीजन-1 में करण जौहर, करीना कपूर, रणबीर कपूर और अन्य चर्चित हस्तियां शामिल हुई थी। इसमें श्रोताओं को अपनी जिंदगी के अनफिल्टर्द किस्सों को सुनाया था। पहले सीजन में इस ऑडियो शो को बहुत अधिक सफलता मिली थी। यह देश में सबसे अधिक स्ट्रीम किया गया सेलिब्रिटी चैट शो बन गया था। पहले सो की सफलता के बाद दूसरा सीजन 27 जुलाई 2017 से शुरू हो रहा है।

नेहा धूपिया

सीजन 2 में वरुण धवन पहले मेहमान होंगे और उसके बाद इन में कुल 12 चर्चित हस्तियां शामिल होंगे।जिनमें परिणीति चोपड़ा, रणवीर सिंहसानिया मिर्जा, विद्या बालन और इम्तियाज अली प्रमुख हैं। इस शो में कैमरे का इस्तेमाल नहीं किया गया है। सितारे नेहा के साथ अपनी अहम जिंदगी के राज खतरनाक सपने और मजाकिया कहानियां को बेहद ईमानदारी से पेश करते हैं ।इस दौरान दर्शकों को सितारों से यह बातचीत बेहद पसंद आती है। क्योंकि दर्शकों को यह जानने का मौका मिलता है कि कैमरे के बाहर सितारे वास्तव में कैसे होते हैं। इस समय परम दीप सिंह सह-संस्थापक और एग्जिक्यूटिव चेयरमैन सावन ने कहा की लोगों को ऐसे सितारों की निजी जिंदगी के बारे में सुनने में मजा आयेगा। यह हमारी प्राथमिकता है सीजन-1 के बेहद सफलता के बाद सीजन-2 को प्रस्तुत करने में बहुत खुशी हो रही है।

सावन ने मई, 2016 में सावन ओरिजिनल को लांच किया था।  इसका उद्देश्य अपने कंटेंट के दायरे को बढ़ाना ताकि दुनिया भर के दर्शकों के लिए ओरिजिनल व लंबे ऑडियो प्रोग्राम के अनूठे कलेक्शन को शामिल किया जा सके। श्रोता 27 जुलाई 2017 से प्रत्येक गुरुवार सावन पर नए एपिसोड स्ट्रीम कर सकते हैं।”नो फिल्टर नेहा” का यह सीजन वन प्लस द्वारा प्रायोजित है।

इस पोस्ट पर अपनी प्रतिक्रिया दें