युगांडा के सुप्रसिद्ध उद्यमी तुलसी वरसानी बनेंगे फिल्म शूटआउट एट कानपुर के एक्जीक्यूटिव प्रोड्यूसर

शूटआउट एट कानपुर

प्रद्युमन शर्मा | NavprabhatTimes.com

कानपुर: फिल्म अभिनेता ओर निर्माता शिव कुमार विश्वकर्मा द्वारा बनाई जा रही फिल्म शूटआउट एट कानपुर में एक और कड़ी जुड़ती हुई नजर आ रही है। युगांडा के सुप्रसिद्ध उद्यमी तुलसी वरसानी फिल्म शूटआउट एट कानपुर के एग्जीक्यूटिव प्रोड्यूसर बनेंगे।

युगांडा के विख्यात उद्यमी तुलसी वरसानी जिन्होंने कानपुर के एक्टर और प्रोड्यूसर नीरज विश्वकर्मा का कई टीवी सीरियल और फिल्मों में साथ दिया था। कानपुर के एक्टर नीरज विश्वकर्मा युगांडा में कई फिल्मो में काम कर चुके हैं। इस बार उनकी पहली बॉलीवुड फिल्म शूटआउट एट कानपुर में युगांडा के सुप्रसिद्ध उद्यमी तुलसी वरसानी भी साथ आ रहे हैं और वह फिल्म में बतौर एग्जीक्यूटिव प्रोड्यूसर के रूप में रहेंगे। पिछले सप्ताह हुए युगांडा इंडिया इन्वेस्टमेंट समिट में भाग लेने के लिए उद्योगपति तुलसी वरसानी इंडिया आए थे और इंडिया आने पर प्रोड्यूसर नीरज विश्वकर्मा से दिल्ली में मुलाकात की।शूटआउट एट कानपुर

गौरतलब है कि तुलसी वरसानी युगांडा के प्रसिद्ध उद्यमी हैं और युगांडा में उनके कई प्रतिष्ठान हैं। वे रेनबो पेंट्स, ट्यूलिप इंटरनेशनल, वर्षाणि फेब्रिकेशन एंड इंटीरियर, अष्टविनायक मैनेजमेंट लिमिटेड आदि प्रतिष्ठान के मालिक हैं।

शूटआउट एट कानपुर

Leave a Reply